×

बदमाशों ने घर में घुसकर की जेई की बेरहमी से हत्या, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिन दहाड़े नलकूप विभाग के जेई की गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली गई है। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है। पूरा मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के ट्यूबवेल कॉलोनी का है।

Dharmendra kumar
Published on: 13 March 2019 10:57 AM GMT
बदमाशों ने घर में घुसकर की जेई की बेरहमी से हत्या, मचा हड़कंप
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिन दहाड़े नलकूप विभाग के जेई की गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली गई है। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है। पूरा मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के ट्यूबवेल कॉलोनी का है। बदमाशों ने जेई की सोने की चेन और घर में अलमारी में रखा सामान भी लूट लिया।

सिविल लाइन थाना पुलिस के मुताबिक नलकूप खंड पूर्व में तैनात जेई सुशील कुमार पत्नी और तीन बच्चों के साथ परिसर में ही बने सरकारी क्वार्टर में रहते थे। घटना के समय उनकी दो बड़ी बेटियां छत पर खेल रही थीं जबकि उनकी पत्नी सुबह नौ बजे ही अपने छोटे बेटे को लेकर सेंट ल्युक्स अस्‍पताल में डॉक्टर से अपॉइंटमेंट लेने गई थीं। बस, इसी दौरान अज्ञात हत्यारों ने जेई सुशील कुमार के हाथ पांव बांधकर उनका गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। अस्पताल से घर पहुंचने पर उनकी पत्नी को घटना का पता चला।

यह भी पढ़ें.....रायबरेली: दम्पति की घर में जलकर मौत, सुबह पड़ोसियों ने धुंआ उठते देखा तब पता चला

मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम अपनी जांच पड़ताल में जुट गई है। अधिकारियों के मुताबिक घर में दो कमरों की अलमारियां खुली हुई थीं। ऐसा लग रहा है जैसे लूट करने के इरादे से बदमाश अंदर घुसे हों और विरोध करने पर सुशील की हत्या कर हो।

हालांकि अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाश दो से अधिक थे जिन्होंने सुशील को काबू में करके हाथ पैर बांधे और उसकी निर्मम गला काट कर हत्या कर दी। हालांकि पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही खुलासे की बात कर रही है।

यह भी पढ़ें.....अपने जीवन के किस कलंक को मिटाना चाहते है मुन्ना भाई?

लेकिन बड़ा सवाल यही है कि मेरठ के सिविल लाइन जैसे सेंसटिव और पॉश इलाके में दिन दहाड़े इस तरह से जेई की निर्मम हत्या कर दी गई और किसी को भनक तक नहीं लगी। कानून-व्यवस्था कहां है?

जेई सुशील कुमार ने पत्नी डॉली उर्फ बबिता ने बताया कि उनके पति अक्सर कहते थे कि मैं ज्यादा दिन नहीं जियूंगा। परसों भी उन्होंने यही बात दोहराई थी। बोली कि शायद विभाग की तरफ से ज्‍यादा परेशान थे, लेकिन कभी यह नहीं बताया कि उन्हें किससे खतरा था और क्यों?

यह भी पढ़ें.....भारत में भी बोइंग 737 मैक्स विमानों पर प्रतिबंध, इथोपिया हादसे से पूरी दुनिया में इसका खौफ

एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने घटना में तीन से चार लोंगो के मिले होने का अंदेशा जताया है। उनका कहना है कि परिवार वालों के बयान लेकर सभी एंगल पर मामले की जांच की जा रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story