×

रोडवेज बसों के उड़े परखच्चे, सड़क पर बिछी लाशें, हादसे से दहला UP

उत्तर प्रदेश में बुधवार को सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां काकोरी हरदोई रोड पर रोडवेज की दो बसों की जोरदार टक्कर ट्रक से हो गयी।

Shivani
Published on: 26 Aug 2020 3:32 AM GMT
रोडवेज बसों के उड़े परखच्चे, सड़क पर बिछी लाशें, हादसे से दहला UP
X
Kakori hardoi road accident roadways bus collision truck

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बुधवार को सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां काकोरी हरदोई रोड पर रोडवेज की दो बसों की जोरदार टक्कर ट्रक से हो गयी। इस दौरान बस में कई यात्री सवार थे, जो हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गयी। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं जानकारी के मुताबिक चार लोगों की हादसे में मौत हो गयी। मौके पर पुलिस बल पहुँच गयी है और मामले की जांच में जुटी है।

काकोरी में दो रोडवेज बस ट्रक से भिड़ी

मामला काकोरी जिले में हरदोई रोड का है, यहां बाजनगर गांव के पास आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कई लोगों की जान पर बन आई। दरअसल, सवारियों से भरी दो रोडवेज बस काकोरी हरदोई रोड पर दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। बस को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कई यात्री घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंःयूपी में बवाल: मुस्लिम समाज का फूटा गुस्सा, पुलिस के खिलाफ किया हल्लाबोल

चार की मौत, 12 लोग घायल

यात्रियों की चीख पुकार मच गयी। ट्रक से टक्कर में दोनों बसों के परखचे उड़ गए। हादसे के बाद आसपास के लोग जमा हो गए और यात्रियों को बचाने में जुट गए। वहीं पुलिस को हादसे की जानकारी दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में दोनों बसों के चालक व कंडक्टर घायलावस्था में ट्रामा भेजे गए हैं।

ये भी पढ़ेंःबालाकोट एयर स्ट्राइक से डर गया था मसूद, नहीं तो करता पुलवामा जैसा दूसरा अटैक

बताया जा रहा है कि हादसे में 12 लोग घायल हुए। वहीं इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो जाने की जानकारी मिली है। फ़िलहाल पुलिस फ़ोर्स मौजूद है और जेसीबी की मदद से राहत बचाव कार्य में जुटी हुई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story