×

कमलेश तिवारी मर्डर पर KRK ने खड़े किए सवाल, कह डाली ये बड़ी बात

शुक्रवार को हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की उनके ही घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड की खबर चारों तरफ आग की तरह फैल गई।

Shreya
Published on: 20 Oct 2019 11:26 AM GMT
कमलेश तिवारी मर्डर पर KRK ने खड़े किए सवाल, कह डाली ये बड़ी बात
X
कमलेश तिवारी मर्डर पर KRK ने खड़े किए सवाल, कह डाली ये बड़ी बात

नई दिल्ली: शुक्रवार को हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की उनके ही घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड की खबर चारों तरफ आग की तरह फैल गई। अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर ने भी अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए एक ट्वीट किया है। कमाल आर खान ने इसमें लिखा है कि, अगर कमलेश तिवारी की मां और बेटा कह रहे हैं कि हत्या के पीछे माफिया भाजपा नेता का हाथ है, तो यूपी पुलिस नेता से पूछताछ क्यों नहीं करना चाहती?



केआरके ने खड़े किए सवाल-

बता दें कि कमाल आर खान का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। पिछले दिनों कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था। उन्होंने कहा था कि मामले में कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें 3 लोगों को गुजरात से और 2 लोगों को यूपी से कमलेश तिवारी की पत्नी के एफआईआर दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया। यूपी से पकड़े गए आरोपी मौलाना अनवरुल हक और मुफ्ती नईम कासिम दोनों बिजनौर जिले से हैं। उन्होंने कहा था कि हत्या के पीछे की वजह कमलेश तिवारी का 2015 में दिया गया एक बयान था।

यह भी पढ़ें: सीरिया में नहीं थम रहा आग! संघर्ष विराम के बीच तुर्की सैनिक की मौत

आरोपी हुए गिरफ्तार-

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने गुजरात से जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें मौलाना मोहसिन शेख, फैजान और राशिद अहमद पठान शामिल हैं। पकड़े गए तीनों लोग सूरत के हैं। फिलहास पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बता दें कि शुक्रवार को कमलेश तिवारी की उनके घर घुसकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने वाले तीन लोग CCTV फुटेज में कैद हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह दो लोग कमलेश तिवारी के घर उनसे मिलने आए थे। जिन्हें तिवारी ने अंदर बुलाया था। फिर वहां मौजूद अपने साथी से कहा कि सिगरेट लेकर आएं। जब वो लौटा तो उनकी हत्या हो चुकी थी। घर से एक पिस्तौल भी बरामद हुआ। ये लोग दिवाली की मिठाई देने के बहाने से आए थे। लेकिन मिठाई के डिब्बों में मिठाई की जगह हथियार थे।

यह भी पढ़ें: ये हैं राम मंदिर बनाने वाले आर्किटेक्ट, इतिहास से पुराना नाता

Shreya

Shreya

Next Story