कमलेश तिवारी मर्डर: सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा, पढ़ें किसने क्या कहा?

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। कमलेश ज़िंदा न बचे इसलिए गला रेतने के बाद उसे गोलियों से भून दिया गया।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। कमलेश ज़िंदा न बचे इसलिए गला रेतने के बाद उसे गोलियों से भून दिया गया।

इस हत्याकांड में जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है उसके मुताबिक़ हत्यारे मिठाई का डिब्बा लेकर आये थे। उसके अंदर उन्होंने हथियार छिपा रखे थे। जिससे उन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद से सोशल मीडिया पर लोग सक्रिय हो गये है। आम जनता से लेकर राजनीतिक दल, फेसबुक, ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर इस हत्याकांड को लेकर अपने पोस्ट के जरिये प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं और अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं।

यहां पढ़ें किसने क्या कहा?

आईपी सिंह

समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा राज में कमलेश तिवारी की हत्या पर तथाकथित हिंदुत्ववादी सरकार चुप है। यही कारण हैं कि मेरे जैसे लाखों कार्यकर्ताओं ने पार्टी का असली चेहरा पहचान उससे दूरी बना ली।

टी राजा सिंह

हैदराबाद से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने कहा है कि कब रुकेगी हिंदू नेताओं की हत्या… फिर एक बार हिंदू महासभा के नेता #कमलेश_तिवारी जी की गला रेत कर हत्या कर दी गई है इस पर मैं योगी सरकार से निवेदन करना चाहता हूं कि जल्द से जल्द कार्रवाई करें और उन हत्यारों को गिरफ्तार करें।

 

उपदेश राणा

उपदेश राणा यूथ बिग्रेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपदेश राणा ने कहा कि पुलिस सुरक्षा होने के बाद ,हिंदूवादी कमलेश तिवारी जी की, उनके आवास पर हत्या प्रदेश में, अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं ,प्रशासन क्या कर रहा है…

ये भी पढ़ें…कौन हैं कमलेश तिवारी और कैसे आये थे चर्चा में? यहां पढ़ें पूरी डिटेल