×

कमलेश तिवारी हत्याकांड: पुलिस ने हत्यारों पर रखा ढाई-ढाई लाख का ईनाम

बता दें कि दोनों हत्यारे अभी फरार हैं। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में यूपी के पड़ोसी राज्यों में डेरा जमाये हुए हैं। कमलेश तिवारी हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस अहमदाबाद लेकर पहुंच चुकी है।

Shivakant Shukla
Published on: 21 Oct 2019 6:01 AM GMT
कमलेश तिवारी हत्याकांड: पुलिस ने हत्यारों पर रखा ढाई-ढाई लाख का ईनाम
X

लखनऊ: कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस लगातार एक्शन में है, अब कमलेश तिवारी हत्या को अंजाम देने वाले हत्यारे मुइनुद्दीन और अशफाक पर लखनऊ पुलिस ने ढाई ढाई लाख का ईनाम घोषित किया है।

बता दें कि दोनों हत्यारे अभी फरार हैं। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में यूपी के पड़ोसी राज्यों में डेरा जमाये हुए हैं। कमलेश तिवारी हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस अहमदाबाद लेकर पहुंच चुकी है। यहां पुलिस इनसे हत्या के बारे में और पूछताछ करेगी।

ये भी पढ़ें—Kamlesh Tiwari Murder: कमलेश तिवारी के हत्यारों पर 1 करोड़ रुपये का ईनाम

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद से लगातार सोशल मीडिया में लोग अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। जिस​को देखते हुए पुलिस ने अब एशन लेना शुरू कर दिया है।

पुलिस ने लखनऊ में सबसे अधिक चार मुकदमे, प्रयागराज और औरैया में 2-2 मुकदमे, हरदोई, अम्बेडकरनगर, प्रतापगढ़, देवरिया, सहारनपुर और हमीरपुर में एक-एक मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के मामले में प्रयागराज में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसके तहत मो. अनस ,मो. दानिश,शाहिद अंसारी और मनीष सिंह के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। देर रात पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में ले लिया है।

सोशल साइट्स पर टिप्पणी से बचें

बता दें कि इन चारों पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में एफआईआर दर्ज हुई है। पुलिस की एडवाइजरी सोशल साइट्स या अन्य किसी भी प्लेटफॉर्म पर किसी भी तरह की टीका टिप्पणी से बचने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़ें—कमलेश तिवारी हत्याकांड: हत्यारों का पाकिस्तान प्लान! बॉर्डर से महज 285 किमी दूर

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story