कंगना-शिवसेना बवाल: UP में उद्धव-संजय पर भड़के लोग, जलाया पुतला

कंगना के सम्मान में, योगी युवा वाहिनी मैदान में और महाराष्ट्र सरकार होश में आओ, उद्धव ठाकरे, संजय राउत मुर्दाबाद के नारों के साथ पुतला दहन करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया।

कंगना-शिवसेना बवाल: UP में उद्धव-संजय पर भड़के लोग, जलाया पुतला

आजमगढ़: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और संजय राउत व अब्बू हाशमी आजमी, सपा नेता के ओच्छी हरकतों से नाराज योगी युवा वाहिनी द्वारा मुख्य संस्थापक साहिल उपाध्याय के नेतृत्व में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट चौराहे पर सोशल डिस्टेंसंग के साथ प्रतिकात्मक पुतला दहन कर महाराष्ट्र सरकार को होश में आने की चेतावनी दी गयी।

ये भी पढ़ें: गिड़गिड़ाता रहा पति: नहीं पसीजा डॉक्टर का दिल, गर्भवती पत्नी का हुआ ऐसा हाल

जमकर हुई नारेबाजी

इस दौरान कंगना के सम्मान में, योगी युवा वाहिनी मैदान में और महाराष्ट्र सरकार होश में आओ, उद्धव ठाकरे, संजय राउत मुर्दाबाद के नारों के साथ पुतला दहन करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया।

…कंगना ने एक आतताई के खिलाफ बिगुल फूंका है

मुख्य संस्थापक साहिल उपाध्याय ने कहा कि शिवसेना गुंडों की पार्टी है, उसके कुकर्मो ने सिद्ध कर दिया है कि पूरे देश में सामूहिक बहिष्कार होना चाहिए। अब वह तय करेंगे कि देश में कौन रहेगा और कौन नहीं रहेगा? कंगना रनौत ने एक आतताई के खिलाफ बिगुल फूंका है, उसने दिखा दिया कि तुम्हारी गुंडई के आगे वह झुकने वाली नहीं है।

ये भी पढ़ें: दाऊद पर मेहरबान BMC: कोर्ट की फटकार, फिर भी नहीं गिराया डॉन का आशियाना

कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र के सरकार का एक एक गलत फैसला उद्धव सरकार को मर्णिकर्णिका घाट पहुंचाकर ही दम लेगा। योगी युवा वाहिनी पूर्ण रूप से भारत की बेटी पद्मश्री कंगना राणावत के साथ है, हमारा विरोध तब तक नहीं रूकेगा, जब तक न्याय नहीं मिला जाता। तब तक लड़ाई जारी रहेगी सपा नेता अबू हासिम आजमी को बोलने का ढंग नहीं है,वह अनाप-शनाप बयान देर रहे हैं।

बता दें कि इस अवसर पर आशुतोष पाठक संतोष कुमार, प्रज्वल सिंह, विकास पांडे, सहित आदि लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें: आशा भोसले की राष्‍ट्र भाषा हिन्‍दी के विरोध से क्षेत्रीय दलों को मिलती है सत्‍ता की चाबी

केंद्रीय मंत्रियों में कोरोना का खतरा, अब संक्रमितों की लिस्ट में जुड़ा ये नाम…

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App