भयानक सड़क हादसा: कार के उड़ गए परखच्चे, 2 की मौत-कई घायल

शादी समारोह से घर जा रहे लोगों की दो कारों की टक्कर हो गई। जिसमें नानी व नाती की मौत हो गई। छह अन्य लोग भी घायल हो गए। घायलों में दो लोगों की हालत नाजुक होने पर लखनऊ के लिए रेफर किया गया है।

भयानक सड़क हादसा: कार के उड़ गए परखच्चे, 2 की मौत-कई घायल

भयानक सड़क हादसा: कार के उड़ गए परखच्चे, 2 की मौत-कई घायल

कन्नौज: शादी समारोह से घर जा रहे लोगों की दो कारों की टक्कर हो गई। जिसमें नानी व नाती की मौत हो गई। छह अन्य लोग भी घायल हो गए। घायलों में दो लोगों की हालत नाजुक होने पर लखनऊ के लिए रेफर किया गया है।

रविवार की देर रात कार सवार तहसील छिबरामऊ के सिकन्दपुर कस्बे से शादी समारोह से अपने घर कन्नौज की ओर जा रहे थे। तभी जीटी रोड पर सफियापुर मोड़ के निकट सामने से आ रही कार से जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें दोनों कार पर सवार आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र गुरसहायगंज भेजा।

यह भी पढ़ें: तीन साल में भाजपा सरकार ने नहीं किए उंगली पर गिनाने लायक काम: शिवपाल यादव

स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती सैयदपुर सकरी कोतवाली कन्नौज निवासी मजीदन 65 पत्नी जहरू तथा सात वर्षीय मोहम्मद पुत्र जाबिर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जोगी कोट हरदोई निवासी फातिमा 15 पुत्री मुन्नू, फैजल 26 वर्ष, हसमत 30 पुत्र जरीब, कनीज फातिमा पुत्री मुशीर निवासी सैयदपुर सकरी आदि लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा के लिए रेफर कर दिया गया।

एम्बुलेंस में नहीं मिली ऑक्सीजन की सुविधा

108 नम्बर एम्बुलेंस कर्मियों की लापरवाही सामने आने पर घायलों के परिजनों ने नाराजगी जताते हुए हंगामा काटा। एम्बुलेंस में घायलों को बिना आक्सीजन के ही ले जाया गया। घटना में घायलों की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया गया। एम्बुलेंस से ले जाते समय परिजनों ने घायल को आक्सीजन लगाने को कहा। इसके बाद 108 एम्बुलेंस स्टाफ ने ऑक्सीजन लगाने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: इतना कमाती हैं कॉमेडी क्वीन भारती, ऐसा है इनके आलीशान कारों का कलेक्शन

तकनीकी वजह से घायल को आक्सीजन की सुविधा देने में असफलता मिलने पर परिजनों ने नाराजगी जताते हुए हंगामा काटा। एम्बुलेंसकर्मी लापरवाही पर घायलों के परिजनों की नाराजगी सुनते रहे। इसके बाद बिना आक्सीजन लगाए ही घायल को मेडिकल कालेज के लिए ले जाया गया। परिजनों का कहना है कि बिना ऑक्सीजन के घायलों की हालत और ज्यादा बिगड़ सकती है। परिजनों ने हंगामा व नाराजगी के साथ ही सरकारी एम्बुलेंस की सुविधाओं व लापरवाही पर जमकर भड़ास निकाली।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस पर सुप्रीम कोर्ट से आई बड़ी खबर, अब ऐसे होगी सुनवाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।