×

यूपी में भीषण हादसा: गमी से लौट रहे परिवार में मातम, मौतों से मचा हाहाकार

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में भीषण दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जलालपुर पनवारा के पास रोडवेज बस और कार में आमने-सामने से भयकंर टक्कर में 3 लोगों की जान चली गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Newstrack
Published on: 28 Sep 2020 5:22 AM GMT
यूपी में भीषण हादसा: गमी से लौट रहे परिवार में मातम, मौतों से मचा हाहाकार
X
उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में भीषण दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जलालपुर पनवारा के पास रोडवेज बस और कार में आमने-सामने से भयकंर टक्कर में 3 लोगों की जान चली गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में भीषण दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जलालपुर पनवारा के पास रोडवेज बस और कार में आमने-सामने से भयकंर टक्कर में 3 लोगों की जान चली गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। फिलहाल इनमें से 6 की हालत नाजुक होने की वजह से इन्हें जिला अस्पताल से राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें... सेना को बड़ी कामयाबी: आतंकियों की बिछा दी लाशें ही लाशें, 35 आतंकवादी ढेर

परिवार के 10 लोग एक गमी में शामिल

दरअसल फर्रुखाबाद के झसी गांव में एक परिवार के 10 लोग एक गमी में शामिल होकर कार से वापस अपने घर कानपुर के बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलरामनगर जा रहे थे। ये सभी लोग कार से सवार थे।

इसी दौरान जलालपुर के पास सामने से आ रही कन्नौज डिपो की रोडवेज बस से कार की सीधा टक्कर हो गई। इस हादसे में बलरामनगर निवासी शकुंतला श्रीवास्तव, इनका डेढ़ वर्षीय नाती आयुष और कार चालक अजीत की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...इंडिया गेट पर भयानक आगजनी: कृषि बिल पर विरोध भड़का, ट्रैक्टर में लगा दी आग

कार में सवार परिवार के राजेश, रोहित, मोहित, खुशी, साधना व पूजा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद इनको तिर्वा के राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

road accident फोटो-सोशल मीडिया

वहीं 45 वर्षीय बृजेश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। ऐसे में हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम राकेश मिश्र एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह सहित कई अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे।

ये भी पढ़ें...दिल्ली: कृषि बिल के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, राजपथ पर ट्रैक्टर को लाकर आगजनी

मौत पर शोक व्यक्त किया

इस हादसे में यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में तीन लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

इसके साथ ही दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए उन्हें समुचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। फिलहाल बस वाले के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें...पटना: पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस और BJYM अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का युवाओं संग संवाद

हादसा रविवार की सुबह

इससे पहले बीते दिन कर्नाटक में रविवार के दिन यानी आज बहुत दर्दनाक हादसा हो गया। इस भयानक हादसे में एक गर्भवती महिला समेत 7 लोगों की जान चली गई। वही हादसे में गंभीर रूप से दो लोग घायल है। ये हादसा रविवार की सुबह हुआ।

सुबह एक कार से गर्भवती महिला जा रही थी,उसी समय कलबुर्गी जिले में सावलागी गांव के पास खड़े ट्रक से कार जा टकराई। बताया जा रहा कि ये टक्कर इतनी भीषण थी, कि कार को देखकर ही हादसा के भयावह का अंदाजा लगाया जा सकता है।

हादसे के बारे में स्थानीय पुलिस ने बताया कि मरने वाले और घायल सभी एक ही परिवार के थे। ये सभी कलबुर्गी जिले के ही अलंड तालुका के रहने वाले थे। हादसे में मरने वालों में तीन महिलाएं और चार पुरुष हैं।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि मरने वाले लोग गर्भवती महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई।

ये भी पढ़ें... मिले 45 शवः 15 की हुई शिनाख्त, दबकर रह गई 30 मृतकों की चीखें

Newstrack

Newstrack

Next Story