×

कन्नौज में बोले शिवपाल, सपा में साजिश करने वाले लोगों की वजह से BJP हुई मजबूत

छिबरामऊ के जफराबाद में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल यादव का एक बार फिर अखिलेश यादव को लेकर दर्द छलक उठा। उन्होंने कहा अखिलेश ने सीएम रहते नेता जी को भड़काकर छोटे दलों का सपा में विलय रोका।

Monika
Published on: 14 Feb 2021 4:38 PM GMT
कन्नौज में बोले शिवपाल, सपा में साजिश करने वाले लोगों की वजह से BJP हुई मजबूत
X
शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा सपा में साजिश करने वाले लोगों की वजह से भाजपा हुई मजबूत

कन्नौज: छिबरामऊ के जफराबाद में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल यादव का एक बार फिर अखिलेश यादव को लेकर दर्द छलक उठा। उन्होंने कहा अखिलेश ने सीएम रहते नेता जी को भड़काकर छोटे दलों का सपा में विलय रोका। जिसके चलते मजबूत हुई भाजपा सत्ता में आयी। अगर उस वक्त साजिस न होती तो भाजपा कभी मजबूत न होती। फिर भी हम भाजपा को रोकने के लिए कोई भी त्याग देने को तैयार है। प्रसपा को भाजपा का विकल्प बनाने को सशक्त रणनीति बनेगी।

ये भी पढ़ें : मीरजापुर: रिहायशी कालोनी में चोरों का आतंक, BHU में लाखों की चोरी

शिवपाल यादव का बड़ा बयान

इस दौरान शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि 2022 में छोटे और सभी बड़े दलों से साथ मिलकर चुनाव लड़ने की अपील की है समाजवादी पार्टी अगर हमसे रिलायंस करेगी तो हम जरूर करेंगे। चीन के मामले में बोलते हुए उन्होंने कहा कि चीन हमेशा से धोखेबाज रहा है और उसने भारत की जमीन भी कब्जा रखी है नेताजी के रक्षा मंत्री के समय नेताजी ने चीन को ललकारा था कहां था की युद्ध अगर होगा तो हमारी ज़मीन पर नहीं दुश्मन की जमीन पर होगा हिम्मत नहीं पड़ी थी उसकी उसके बाद से चीन बराबर आगे बढ़ता चला रहा है।

रिपोर्ट- पंकज श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें : किसान की दर्दनाक मौत: औरैया में मौत बन कर घूम रहे सांड, आए दिन हो रहे हादसे

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story