×

मीरजापुर: रिहायशी कालोनी में चोरों का आतंक, BHU में लाखों की चोरी

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के बरकछा चौकी अंतर्गत बरकछा राजीव गांधी दक्षिणी परिसर में शनिवार की रात चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए तीन फ्लैटों का ताला तोड़कर ताबड़तोड़ चोरियों की घटना को दिया अंजाम, चोर आसानी से फरार हो गए।

Monika
Published on: 14 Feb 2021 3:00 PM GMT
मीरजापुर: रिहायशी कालोनी में चोरों का आतंक, BHU में लाखों की चोरी
X
बरकछा बीएचयू में हुयी ताबड़तोड़ चोरी की घटनाएं

मीरजापुर: देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के बरकछा चौकी अंतर्गत बरकछा राजीव गांधी दक्षिणी परिसर में शनिवार की रात चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए तीन फ्लैटों का ताला तोड़कर ताबड़तोड़ चोरियों की घटना को दिया अंजाम, चोर आसानी से फरार हो गए।

ताला तोड़ उड़ा ले गए 46 हजार रुपये

मामले के संबंध में पीड़ित बीएचयू के प्रोफेसर डॉ मनोज मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की सुबह फ्लैट के अगल बगल के निवासियों ने मुझे दूरभाष पर सूचना दिया कि आपके फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी किया गया है। जिसके बाद मैं अपने ससुराल इलाहाबाद से तत्काल अपने फ्लैट पर पहुंचकर देखा तो मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ मिआ था। अंदर जाकर देखा तो चोरों ने अलमारी तोड़कर 46 हजार की नगदी समेत लगभग ढाई लाख के आभूषणों, जिसमें हीरे, सोने व चांदी के जेवरात थे जिसको लेकर चोर चंपत हो गए।

ये भी पढ़ें : मेरठ: प्रियंका की कैली ग्राम में 'किसान पंचायत' स्थगित, जानिए क्या है वजह

इस घर से लुटे 7 लाख रुपये

वहीं डॉक्टर मनु एम के यहां चोरों ने मुख्य दरवाजा का ताला तोड़कर नगदी समेत लगभग 7 लाख के आभूषण पर हाथ साफ कर फरार हो गए। साथ ही डॉ विपिन के घर में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। डॉ मनोज कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले के संबंध में स्थानीय थाना पर तहरीर दे दी गई है। मामले के संबंध में जब थाना प्रभारी देहात विनय कुमार चौरसिया से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि साउथ कैंपस से एक फ्लैट में चोरी होने की सूचना मिली है। जिसका मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। साथ ही थाना प्रभारी ने कहाकि बीएचयू साउथ कैंपस में सिक्योरिटी द्वारा हम लोगों को अंदर जाने से मना किया जाता है। अन्य दो फ्लैट के चोरी के खबर की जानकारी नहीं है।

रिपोर्ट- ब्रिजेन्द्र दुबे

ये भी पढ़ें : मऊ में स्वास्थ्य मेला का आयोजन, 3345 मरीजों को मिली निःशुल्क दवा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story