×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kannuj News: आप पार्टी अयोध्या के महंत राजू दास के खिलाफ किया प्रदर्शन, कार्रवाई की मांग

Kannuj News: जिले में आम आदमी पार्टी ने आज अयोध्या के महंत राजू दास के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने बताया कि अयोध्या के हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास की महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणी से संत-महात्माओं में आक्रोश है।

Pankaj Srivastava
Published on: 29 Aug 2023 12:26 PM GMT
Kannuj News: आप पार्टी अयोध्या के महंत राजू दास के खिलाफ किया प्रदर्शन, कार्रवाई की मांग
X
AAP Party Protest Against Mahant Raju Das in Kannauj

Kannuj News: जिले में आम आदमी पार्टी ने आज अयोध्या के महंत राजू दास के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने बताया कि अयोध्या के हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास की महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणी से संत-महात्माओं में आक्रोश है, जिसको लेकर अब आम आदमी पार्टी ने कन्नौज जिले में भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

मंहत ने महिलाओं के खिलाफ किया था आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग

दरअसल राजू दास का विवादों से पुराना नाता है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में उन्होंने अपशब्द का प्रयोग करते हुए नेताओं की बहू-बेटियों को अपने पास भेजने को कहा था। वहीं उन्होंने आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा जिन्हें संदेह हो वो अपने घर से बेटियों को भेज दे। उनके इस बयान के बाद उन्होंने बबाल उठता देख माफी भी मांगी, लेकिन उनके विवादित बोल से सर्व संत समाज में उनके खिलाफ आक्रोश फैल गया और जिले के संतों ने आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ. चंद्रकांत यादव के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया और उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

आप पार्टी एसडीएम को सौपा ज्ञापन

आप पार्टी के जिला अध्यक्ष ने कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए उप जिला अधिकारी को ज्ञापन सौपा और कहा कि यह राजू दास संत समाज के ऊपर एक धब्बा है। जो महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकता उसे संत नहीं कहा जा सकता। जिला अध्यक्ष ने बयान को अपमानजनक बताकर ज्ञापन सौंपते हुए तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। छिबरामऊ तहसील के बाहर आप पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर पहले पैदल मार्च निकाला। उन्होंने उप जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि अगर संत राजू दास के खिलाफ सरकार कार्रवाई नहीं करेगी तो आप पार्टी सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेगी।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story