Kannauj News: दबंगों ने घर में घुसकर किसान के साथ की मारपीट, लूटपाट कर हुए फरार

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले मेंआए दिन दिनदहाड़े घर में घुस कर दबंग मारपीट व लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला छिबरामऊ के बहबलपुर से सामने आया है। जहां सरेआम दबंगों ने घर में घुसकर किसान के साथ जमकर मारपीट की व लूटपाट कर फरार हो गए।

Pankaj Srivastava
Published on: 8 Jun 2023 11:05 AM GMT (Updated on: 9 Jun 2023 10:07 AM GMT)
Kannauj News: दबंगों ने घर में घुसकर किसान के साथ की मारपीट, लूटपाट कर हुए फरार
X
दबंगों ने घर में घुसकर किसान के साथ की मारपीट: Photo- Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में बेखौफ दबंगों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। आए दिन दिनदहाड़े घर में घुस कर दबंग मारपीट व लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला छिबरामऊ के बहबलपुर से सामने आया है। जहां सरेआम दबंगों ने घर में घुसकर किसान के साथ जमकर मारपीट की व लूटपाट कर फरार हो गए।

घटना कोतवाली क्षेत्र के बहबलपुर मोहल्ला की है। जहां के निवासी विवेक कुमार दुबे ने बताया कि वह देर रात खाना खाने के बाद अपने घर में सोने जा रहे थे। और दरवाजे पर फोन द्वारा अपनी पत्नी से बात कर रहे थे। तभी गांव के ही दबंग कौशल शाक्य, पप्पू शाक्य, दीपू शाक्य, पवन शाक्य, 6 लोग अज्ञात, जोकि उसके घर में अचानक घुस आए और जब वह जान बचाकर भागे तो दबंगों ने उसे दबोच लिया। जिसके बाद उसके साथ मारपीट की वही घर में रखी 1लाख 56 हजार और मोबाइल लूट कर वहां से भाग निकले।

स्थानीय लोगों ने कहा- क्षेत्र में दबंगों का कहर

जिसके बाद पीड़ित ने शोर मचाया मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों में भी हड़कंप मच गया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि क्षेत्र में दबंगों का कहर आए दिन देखने को मिल रहा है कहीं किसी के साथ मारपीट होती है तो कहीं किसी के साथ लूटपाट इन घटनाओं को रोकने के लिए कन्नौज पुलिस नाकाम साबित हो रही है।

इस मामले में कोतवाली प्रभारी अजय कुमार पाठक ने बताया मामले की सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची। पीड़ित द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया है पुलिस मौके पर हर एक एंगल से जांच कर रही है। दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story