×

Kannauj News: नाबालिक बच्चों को बीच सड़क बनाया मुर्गा, दबंग युवक पर आरोप, पुलिस बनी रही तमाशबीन

Kannauj News: वायरल वीडियो में एक दबंग युवक तीन नाबालिग किशोरों की डंडे से पिटाई करते देखे गए। सड़क पर उन्हें जबरदस्ती मुर्गा बनाया गया।

Pankaj Srivastava
Published on: 10 Aug 2023 2:35 PM GMT
Kannauj News: नाबालिक बच्चों को बीच सड़क बनाया मुर्गा, दबंग युवक पर आरोप, पुलिस बनी रही तमाशबीन
X
दबंग युवक ने नाबालिग लड़कों को रास्ते में पीटा, पुलिस ने कुछ नहीं किया: Photo- Newstrack

Kannauj News: जिले में तीन नाबालिग लड़कों को सरेराह एक दबंग युवक ने मारपीट कर मुर्गा बनाया। इस दौरान पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, जो दबंग युवक को यह सब करने से रोकना तो दूर बल्कि खुद खड़े होकर तमाशा देखते रहे। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घड़ी और बेल्ट की चोरी का लगा था आरोप

वायरल वीडियो में एक दबंग युवक तीन नाबालिग किशोरों की डंडे से पिटाई करते देखे गए। सड़क पर उन्हें जबरदस्ती मुर्गा बनाया गया। जानकारी के मुताबिक घड़ी और बेल्ट चोरी के शक में तीनों नाबालिग किशोरों को दबंग युवक ने पकड़ लिया था। फिर सरेराह युवक ने मारपीट की, इस दौरान पुलिस भी थी, जो सिर्फ तमाशा देखती रही।

ट्रैफिक पुलिस व होमगार्ड थे मौजूद

यह पूरी घटना दबंग युवक ने ट्रैफिक पुलिस और होमगार्ड जवानों की मौजूदगी में की। सभी लोग खड़े होकर तीनां नाबालिगों के साथ दबंग युवक द्वारा मारपीट कर मुर्गा बनाए जाने का तमाशा देखते रहे लेकिन किसी ने भी उसे रोकने तक की कोशिश नहीं की। दूसरी तरफ पिटाई के दौरान नाबालिग चीख-चीखकर बता रहे कि उन्होंने कोई चोरी नहीं की। न ही उनके पास किसी तरह की घड़ी और बेल्ट है। इसके बावजूद हाथ में डंडा लिए शख्स उनकी पिटाई करता रहा। पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मकरंदनगर तिराहे का बताया जा रहा है। यह तीनों नाबालिग कबाड़ बीनकर अपने परिवार की भरण-पोषण में मदद करते हैं। पुलिस के आलाधिकारी वीडियो के आधार पर मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं।

शहरवासियों में दिखी नाराजगी

ये वीडियो जैसे-जैसे शहर में वायरल हुआ, लोग अपने गुस्से का इजहार करते दिखे। सोशल मीडिया सोसाइटी में लोग कमेंट कर इसे अमानवीय बताते हुए पिटाई करने वाले युवक पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कई कमेंट्स में लोगों ने कहा कि अमीर और गरीब दोनों को जीने का बराबर हक है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story