×

Kannauj News: यूपी में भौकाल दिखाना पड़ गया भारी, अवैध हथियारों के साथ लिखा था - 3-4 दिन में कुछ भी हो सकता है

Kannauj News: भड़काऊ पोस्ट अयान कुरेशी फेसबुक अकाउंट से सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए की गई। हथियारों और असलहा के साथ युवक की फोटो वायरल होने से हड़कम्प मचा हुआ है।

Pankaj Srivastava
Published on: 9 Aug 2023 3:01 AM GMT
Kannauj News: यूपी में भौकाल दिखाना पड़ गया भारी, अवैध हथियारों के साथ लिखा था - 3-4 दिन में कुछ भी हो सकता है
X
Kannauj News (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक भड़काऊ पोस्ट ने सभी को सकते में डाल दिया है। 3 से 4 दिन में कुछ भी हो सकता है, यह लिख कर युवक ने अवैध हथियारों की अपनी फेसबुक आईडी से फोटो पोस्ट की है। यह भड़काऊ पोस्ट अयान कुरेशी फेसबुक अकाउंट से सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए की गई। हथियारों और असलहा के साथ युवक की फोटो वायरल होने से हड़कम्प मचा हुआ है। इतना ही नही अवैध हथियारों के साथ लिखे स्लोगन से लोग भयभीत है और किसी अनहोनी की आशंका का डर बना हुआ है।

जाने पूरा मामला

हालांकि इस पूरे मामले का पुलिस ने संज्ञान लिया है। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि फेसबुक पर असलहों के साथ एक युवक का फोटो वायरल हुआ है, संज्ञान लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

कन्नौज जिले में 3 से 4 दिन में कुछ भी हो सकता है, यह लिख कर युवक ने अवैध हथियारों की अपनी फेसबुक आईडी से फोटो पोस्ट कर दी। जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों में दहशत फैल गई । पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने मामले का संज्ञान लेते हुए युवक के खिलाफ विधिक कार्यवाही की बात कही है ।

पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान

आपको बताते चलें कि फेसबुक पर एक अयान कुरेशी की फेसबुक आईडी से कुछ अवैध असलहो की फोटो के साथ ''3 से 4 दिन में कुछ भी हो सकता है'', यह लिख कर पोस्ट की गई । जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई दो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई और दहशत का माहौल बन गया । बताया जा रहा है कि यह पोस्ट करने वाला युवक छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का है । मामले का संज्ञान पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने लेते हुए युवक के खिलाफ विधिक कार्यवाही की बात कही है ।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story