×

Kannauj News: पान की दुकान पर लहराई पिस्टल, वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में रात के समय हाथ में पिस्टल लेकर पान दुकानदार को धमकाते हुए दो व्यक्तियों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Prajapati
Published on: 7 Aug 2023 3:50 PM GMT
Kannauj News: पान की दुकान पर लहराई पिस्टल, वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस
X
पिस्टल लेकर पान दुकानदार को धमकाते हुए दो व्यक्ति: Photo- Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में रात के समय हाथ में पिस्टल लेकर पान दुकानदार को धमकाते हुए दो व्यक्तियों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र फगुहा भट्टा का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद दोनों व्यक्तियों की पुलिस तलाश कर रही है।

एसओजी टीम का सदस्य बताकर धमकाया

वायरल वीडियो में दो व्यक्ति नजर आ रहे हैं। दोनों ही लोग पान की एक दुकान पर खड़े होकर दुकानदार से गाली-गलौज करते हुए दादागिरी करने लगे। इस दौरान एक व्यक्ति अपने हाथ में पिस्टल लहराते हुए खुद को एसओजी टीम का सदस्य बताने लगा और दुकानदार के पान न लगाने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। इस बीच दुकान के आसपास खड़े किसी युवक ने उन दोनों व्यक्तियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कानपुर नंबर की कार पर सवार थे दबंग

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के तिर्वा कट पर फगुआ भट्टा गांव में स्थित एक पान की दुकान का है। पूरे मामले में वायरल वीडियो सामने आते ही तिर्वा कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस पान दुकानदार से पूछताछ करते हुए जांच पड़ताल करने में जुटी है। मामले को लेकर तिर्वा कोतवाली प्रभारी संतोष कुशवाहा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आपको बताते चलें कि तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुआ भट्टा निवासी पंकज बाथम की तिर्वा-कन्नौज रोड पर पान की दुकान है। देर रात जब वह अपनी दुकान बंद के रहे थे, तभी वहां कानपुर के नम्बर की एक कार से दो लोग उतरे और दुकान पर आकर दुकानदार से पान लगाने को बोले। जिस पर दुकानदार ने दोनों से थोड़ा इंतजार करने को कहा। इससे कार सवार दोनों लोग भड़क गए और उनमें से एक व्यक्ति ने हाथ में पिस्टल निकालकर गाली-गलौज करने लगा। इससे दुकानदार ने जब जल्दी पान लगाने से मना किया तो अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए खुद को एसओजी टीम का सदस्य कहने लगे। हंगामा होता देख लोगों की भीड़ जमा होने लगी। इस दौरान पिस्टल दिखाकर धमकाने वाले दोनों का किसी ने वीडियो बना लिया, जिसका शक होते ही दोनों व्यक्ति कार में बैठकर मौके से निकल लिए। जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

एसओजी टीम प्रभारी कमल भाटी ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो में दिख रहे दोनों व्यक्ति कन्नौज एसओजी टीम के सदस्य नहीं हैं। कानपुर नंबर की गाड़ी में दोनों सवार थे, इसलिए कानपुर पुलिस से सम्पर्क कर जानकारी की जा रही है।

Pankaj Prajapati

Pankaj Prajapati

Next Story