×

Kannauj News: तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से वृद्ध की हुई मौत‚ परिजनों में मचा कोहराम

Kannauj News: ग्राम भाउलपुर निवासी 70 वर्षीय गंगाराम दिवाकर की सुबह बाइक की टक्कर से मौत हो गई। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच है।

Pankaj Srivastava
Published on: 5 Sep 2023 10:58 AM GMT
Kannauj News: तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से वृद्ध की हुई मौत‚ परिजनों में मचा कोहराम
X
Amethi road accident (photo: social media )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में दुकान से चीनी लेकर घर वापस लौट रहे वृद्ध को तेज रफ्तार एक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी‚ जिससे वृद्ध की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वृद्ध की मौत से की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बताते चलें कि चपुन्ना चौकी क्षेत्र के ग्राम भाउलपुर निवासी 70 वर्षीय गंगाराम दिवाकर सुबह अपने घर से दुकान पर चीनी लेने गये थे‚ चीनी लेकर जैसे ही वह अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उनको पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही गंगाराम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा होते ही युवक बाइक छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक को चौकी ले जाकर मामले की छानबीन करने में जुट गयी। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गंगाराम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक गंगाराम का पुत्र मुकेश ईंट भट्टा पर मजदूरी का काम करता है। चौकी प्रभारी संजीव कटारा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बाइक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बाइक सवार हुआ फरार बाइक पुलिस के कब्जे में

मुकेश के पुत्र शिवम ने बताया कि हमारे बाबा गंगाराम दुकान से चीनी लेकर आ रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार में आ रही बुलेट गाड़ी ने उनको टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। बुलेट को हमने पकड़ लिया है जो पुलिस चौकी में पहुंच गयी है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई करने में जुटी है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story