Kannauj News: तेज रफ्तार कार ने युवक को मारी टक्कर, मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Kannauj News: सुरेश गिहार के चाचा का एक सप्ताह पहले निधन हो गया था। वहीं रात को तेरहवीं संस्कार चल रहा था। उसी समय सुरेश का पेट खराब होने पर वह शौच क्रिया के लिए घर से बाहर चला गया। कृषि उत्पादन मंडी समिति के पास तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी।

Pankaj Srivastava
Published on: 20 Aug 2023 9:32 AM GMT
Kannauj News: तेज रफ्तार कार ने युवक को मारी टक्कर, मौत, परिजनों में मचा कोहराम
X
Kannauj News (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में सड़क पार कर रहे एक युवक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। मृतक के घर में उसके चाचा की तेरहवीं संस्कार का कार्यक्रम चल रहा था। हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।

जाने पूरा मामला

छिबरामऊ नगर के मोहल्ला गनेश चैधरी निवासी 25 वर्षीय सुरेश गिहार के चाचा का एक सप्ताह पहले निधन हो गया था। वहीं रात को तेरहवीं संस्कार चल रहा था। उसी समय सुरेश का पेट खराब होने पर वह शौच क्रिया के लिए घर से बाहर चला गया। कृषि उत्पादन मंडी समिति के पास तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची मंडी चैकी पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। हादसे की सूचना से मृतक के घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रोकर बुरा हाल था। मृतक के दो पुत्र व एक बेटी है। वहीं स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार पाठक ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही वह मौके पर पहुंचे। कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है वहीं कार चालक शराब के नशे में था। कार चालक के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story