×

Kannauj News: ट्रक ने कांवड़ियों को मारी टक्कर, तीन लोग हुए जख्मी

Kannauj News: कन्नौज जिले में एक ट्रक से कांवड़ियों की बाइक से टकरा गई। जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद तीनों घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

Pankaj Srivastava
Published on: 15 Aug 2023 4:14 PM GMT
Kannauj News: ट्रक ने कांवड़ियों को मारी टक्कर, तीन लोग हुए जख्मी
X
ट्रक ने कांवड़ियों को मारी टक्कर, तीन लोग हुए जख्मी : Photo- Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक ट्रक से कांवड़ियों की बाइक से टकरा गई। जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद तीनों घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

हरदोई से आ रहे थे कांवड़िये

आपको बताते चलें कि पतित पावनी मां गंगा के महादेवी घाट पर गंगा स्नान के लिए कावंड़ियों का झुंड हरदोई जिले के लखनपुर गांव से बाइकों पर सवार होकर आया था। जिसमें कन्नौज में 25 कांवड़िए पहुंचे थे, जिन्हें गंगा स्नान कर हरदोई जिले के मल्लावां स्थित सुनासीर नाथ मंदिर में दर्शन कर भोलेनाथ का अभिषेक और पूजन करना था। जैसे ही कांवड़िए बाइकों को लेकर मेहंदीघाट पुल के निकट पहुंचे, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने एक बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में घायल कांवड़ियों को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही घायलों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि एक्सीडेंट हरदोई जिले की सीमा में हुआ है। हालांकि हादसे वाली जगह से कन्नौज का जिला अस्पताल नजदीक है। इसलिए वह लोग घायलों को यहां लेकर आए हैं। जिससे सभी घायलों का इलाज हो रहा है।

कांवड़ियों की सुरक्षा पर उठे सवाल

सावन के महीने में यूपी सरकार की तरफ कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए व्यापक बंदोबस्त के निर्देश दिए गए हैं। इसके बावजूद कन्नौज में अनियंत्रित टै्रफिक की वजह से ये हादसा हो गया। ये पहला मामला नहीं है जिसमें बेकाबू यातायात का खामियाजा लोगों को उठाना पड़ा हो। इससे पहले भी अक्सर ट्रैफिक व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए यातायात कर्मियों के नदारद रहने की वजह से कई लोग सड़क हादसों में जख्मी होते रहे हैं।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story