बाइक को टक्कर मारने के बाद बस में लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री, महिला की मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर में NH2 फ्लाइओवर भीष सड़क हादसा हो गया है। इस सडक हादसे में बाइक बस से टकरागई और बस के अगले हिस्से में बाइक फंस गई। बस बाइक को 200 घसीटती रही है जिसके बाद बस और बाइक में आग लग गई।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में NH2 फ्लाइओवर भीष सड़क हादसा हो गया है। इस सडक हादसे में बाइक बस से टकरागई और बस के अगले हिस्से में बाइक फंस गई। बस बाइक को 200 घसीटती रही है जिसके बाद बस और बाइक में आग लग गई।

इस सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई, तो वहीं बस में सवार यात्रियों ने कूदकर जान बचाई। मृतिका का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड की टीम ने बस में लगी आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें…विद्यासागर पर हमला बांग्ला भाषा पर हमला है: महेश भट्ट

सचेंडी थाना क्षेत्र स्थित चकरपुर मंडी स्थित फ्लाई ओवर पर एक प्राइवेट बस कानपुर देहात की तरफ से आ रही थी। इसके साथ ही बाइक सवार दंपति भी कानपुर देहात की तरफ से आ रहे थे। बस चालक ने एक ट्रक को ओवर टेक करते हुए बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक बस के अगले हिस्से में फंस गई। बस चालक फंसी हुई बाइक को लेकर 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गया जिसकी वजह से बस और बाइक में आग लग गई।

यह भी पढ़ें…पुलवामा में मारे गए तीन आतंकी, एक जवान भी शहीद

बाइक सवार दंपति मो चांद और उनकी पत्नी रहीम बक्श कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र स्थित बिल्सी गांव के रहने वाले हैं। मोहम्मद चांद पत्नी को लेकर कानपुर जा रहे थे। तभी उनकी बाइक को पीछे से बस ने टक्कर मार दी जिसमें उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चाँद गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने एक प्राइवेट हास्पिटल में भर्ती कराया है।

हादसे के बाद बस में आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी ने बस में लगी आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम भजने के साथ ही घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। बस और बाइक को हाईवे से हटा कर यातायात को शुरू कराया।

यह भी पढ़ें…पिछले चार वर्षों की तरह विश्व कप में भी रोहित, धवन, कोहली पर ही होगा दारोमदार

सचेंडी थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह के मुताबिक चकरपुर मंडी ओवर ब्रिज पर बस और बाइक की टक्कर हुई थी जिसमें बाइक सवार माहिला की मौत हो गई और उसका पति घायल है जिसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बस में बाइक फंसने की वजह से आग लगी थी। बस सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया था। फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी ने बस पर काबू कर लिया है।