×

Kanpur News: डायल 112 पर कहा- ‘साहब, मुझे गिरफ्तार कर लो, मैंने बेटी की हत्या कर दी है

Kanpur News: कल्याणपुर के कश्यप नगर निवासी राधेश्याम गुप्ता ई-रिक्शा चालक हैं। उनकी पत्नी रेखा गुप्ता की 12 साल पहले मौत हो चुकी है। उनके तीन बेटियां व एक बेटा है। राधेश्याम दो बेटियों की शादी कर चुके हैं। छोटी बेटी हाईस्कूल में पढ़ती थी। छोटी बेटी का प्रेम संबंध किसी युवक से चल रहा था।

Avanish Kumar
Published on: 21 March 2023 3:09 PM GMT (Updated on: 22 March 2023 10:03 AM GMT)
Kanpur News: डायल 112 पर कहा- ‘साहब, मुझे गिरफ्तार कर लो, मैंने बेटी की हत्या कर दी है
X
Kanpur news: (Newstrack)

Kanpur news: कानपुर के थाना कल्याणपुर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी बेटी के प्रेम संबंधों से खफा होकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद खुद ही पिता ने डायल 112 को फोन मिला कर सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेटी के प्रेम संबंध से थे नाराज

कल्याणपुर के कश्यप नगर निवासी राधेश्याम गुप्ता ई-रिक्शा चालक हैं। उनकी पत्नी रेखा गुप्ता की 12 साल पहले मौत हो चुकी है। उनके तीन बेटियां व एक बेटा है। राधेश्याम दो बेटियों की शादी कर चुके हैं। छोटी बेटी हाईस्कूल में पढ़ती थी। छोटी बेटी का प्रेम संबंध किसी युवक से चल रहा था। जिसको लेकर वह छोटी बेटी से नाराज रहते थे और घर में आएदिन विवाद होता था। मंगलवार को भी राधेश्याम की बेटी से कहासुनी होने लगी। जिससे नाराज होकर राधेश्याम ने अपनी छोटी बेटी का गला दबा हत्या कर दी। बेटी की हत्या करने के बाद पिता राधेश्याम ने डायल 112 पर फोन मिला कर बोला कि ‘मैंने अपनी बेटी की हत्या कर दी है, मुझे गिरफ्तार कर लो।राधेश्याम गुप्ता से सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची। जहां बेटी के शव के पास पिता राधेश्याम बैठा हुआ रो रहा था। शायद बेटी के न रहने पर उसे पश्चाताप हो रहा था। पुलिस ने पिता राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेटी के प्रेम संबंध से खफा था पिता

कल्याणपुर एसीपी विकास पांडे ने बताया कि पिता ने बेटी के प्रेम संबंधों से खफा होकर इस वारदात को अंजाम दिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन की जा रही है।

Avanish Kumar

Avanish Kumar

Next Story