×

Kanpur News: अशोक मसाले के मालिक ने अपने ही गार्ड को कार से रौंदा, मौके पर मौत

Kanpur News: कानपुर से बड़ी खबर सामने आई है। कानपुर के व्यापारी और अशोक मसाले के मालिक ने अपने ही गार्ड को कार से रौंद दिया है। मौके पर ही गार्ड की दर्दनाक मौत हो गई है।

Anup Panday
Published on: 15 April 2023 12:20 PM GMT (Updated on: 15 April 2023 3:10 PM GMT)
Kanpur News: अशोक मसाले के मालिक ने अपने ही गार्ड को कार से रौंदा, मौके पर मौत
X
Image: Social Media

Kanpur News: कानपुर से बड़ी खबर सामने आई है। कानपुर के व्यापारी और अशोक मसाले के मालिक ने अपने ही गार्ड को कार से रौंद दिया है। मौके पर ही गार्ड की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। थाना नवाबगंज क्षेत्र के अंतर्गत आजाद नगर के मोनीघाट के निकट श्री जानकी बल्लभम अशोक मसाले वालो का बंगला है। यहां नौकरी कर रहे गार्ड आदित्य मिश्रा की बंगले के अंदर ही मालिक की गाड़ी से एक्सीडेंट होने के कारण मौत हो गयी है।

मामले में पहुंचे पुलिस अधिकारी व फॉरेंसिक टीम

शहर के बड़े व्यापारी के मामले में मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच मे जुट गयी है। परिजनों का आरोप है कि आदित्य मिश्रा की हत्या की गयी है। बता दें कि मृतक आदित्य ख्यौरा का निवासी है। जिसकी पत्नी और एक छोटा बच्चा है। पत्नी व घर वालो का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने अशोक मसाले के मालिक पर गंभाीर आरोप भी लगाए हैं।

एसीपी का कहना

एसीपी कर्नलगंज अकमल खांन ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के आजाद नगर के एक बंगले के अंदर एक युवक की एक्सीडेंट से मौत हो गई है, जिसकी जानकारी मिलते ही थाना नवाबगंज व कोहना पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची थी। लेकिन परिजनों का आरोप है कि मृतक आदित्य की हत्या की गई है, जिस पर सीसीटीवी फुटेज और जांच के आधार कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story