×

कानपुर देहात हादसा: ऑटो व डंपर में हुई भारी भिड़ंत, 2 की मौत व 8 लोग हुए घायल

घायलों में पति, पत्नी व दो बच्चे एक ही परिवार के हैं। भोगनीपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को सीएससी पुखरायां लाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 9:38 AM GMT
कानपुर देहात हादसा: ऑटो व डंपर में हुई भारी भिड़ंत, 2 की मौत व 8 लोग हुए घायल
X
कानपुर देहात: ऑटो व डंपर में हुई भारी भिड़ंत, 2 की मौत व 8 लोग हुए घायल (PC: social media)

कानपुर देहात: कानपुर देहात भोगनीपुर थाना क्षेत्र के गांव के पास राजपुर की तरफ से सवारी भरकर आ रहे टेंपो व विपरीत दिशा में आ रहे बालू लदे डंपर की भिड़ंत में दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आठ लोग बुरी तरह घायल है। जिसमें की चार की हालत चिंताजनक होने के कारण जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें:भयानक हादसा शिवरात्रि पर: डेढ़ दर्जन लोग हुए घायल, पलटा श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर

घायलों में पति, पत्नी व दो बच्चे एक ही परिवार के हैं

घायलों में पति, पत्नी व दो बच्चे एक ही परिवार के हैं। भोगनीपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को सीएससी पुखरायां लाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। भोगनीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक राम बहादुर पाल ने बताया कि राजपुर की तरफ से सवारी टेंपो जिसमें लगभग 11 सवारी बैठी थी, जैसे ही टेंपो सु जा गमा गांव के पास नर्सरी मंदिर के पास पहुंचा, वहीं भोगनीपुर की तरफ से बालू लदे जा रहे डंपर ने सीधे टक्कर मार दी।

जिससे टेंपो में बैठे मोहम्मद अनीस पुत्र उस्मान चालक निवासी घाटमपुर तथा एक अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई। उसमें बैठे अरविंद पाल निवासी पहला वर संतोष बाजपेई निवासी पुखरायां सावित्री निवासी राठ, अरविंद निवासी राठ हमीरपुर उसका 3 साल का बच्चा राज तथा 2 साल की बिटिया प्रांजली बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें तुरंत सीएचसी पुखराया लाया गया।

ये भी पढ़ें:UP पंचायत चुनाव: पार्टी सदस्यता को लेकर सख्त मायावती, दिये ये कड़े निर्देश

जहां मोहम्मद अनीस व एक अज्ञात को मृत घोषित कर दिया गया

जहां मोहम्मद अनीस व एक अज्ञात को मृत घोषित कर दिया गया। बुरी तरह घायल संतोष बाजपेई और सावित्री तथा अरविंद पाल तथा अरविंद को जिला अस्पताल अकबरपुर रेफर किया गया है। जहां पर चारों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वही परिवार के राज व प्रांजली तथा उसकी मां सावित्री की भी हालत खराब बताई जा रही है। भोगनीपुर प्रभारी निरीक्षक राम बहादुर पाल ने बताया कि ट्रक चालक मौके से भाग गया।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story