कानपुर देहात: DM ने की विकास कार्यों की समीक्षा बैठक, दिये सख्त निर्देश

जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र ने शासन की शीर्ष प्राथमिकताओं वाले विकास कार्यो व निर्माण कार्यो की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में की। बैठक में जिलाधिकारी ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जो शासन के शीर्ष प्राथमिकता वाले कार्यो को शीघ्र ही पूर्ण कराये तथा जो टेण्डर आदि करना हो तो उसे शीघ्र करें।

Ashiki
Published on: 8 Feb 2021 12:59 PM GMT
कानपुर देहात: DM ने की विकास कार्यों की समीक्षा बैठक, दिये सख्त निर्देश
X
कानपुर देहात: DM ने की विकास कार्यों की समीक्षा बैठक, दिये सख्त निर्देश

कानपुर देहात: जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र ने शासन की शीर्ष प्राथमिकताओं वाले विकास कार्यो व निर्माण कार्यो की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में की। बैठक में जिलाधिकारी ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जो शासन के शीर्ष प्राथमिकता वाले कार्यो को शीघ्र ही पूर्ण कराये तथा जो टेण्डर आदि करना हो तो उसे शीघ्र करें।

ये भी पढ़ें: कैंसर पीड़ित युवक ने की तीन शादियां, दो पत्नियों ने छोड़ा साथ, तीसरे की कर दी हत्या

डीएम ने कही ये बात

उन्होंने सभी कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित किया है कि निर्माण कार्याे में मानक व समय का विशेष ध्यान रख कर कार्य करे तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही की जायेगी। उन्होंने सभी खण्ड विकास अधिकारियों व नगर पंचायत व नगर पालिकाओं के अधिशाषी अधिकारियों को निर्देशित किया कि जो गौशालायें संचालित है उन्हें सही प्रकार से संचालित किया जाये तथा गौशाला में चारा, पानी आदि सभी व्यवस्थायें रहे तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी।

[video width="640" height="288" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/1612785526828.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडे की अध्यक्षता में हुई बैठक, दिए गए ये निर्देश

उन्होंने निर्देशित किया कि अपने अपने क्षेत्रों में भ्रमणशील रहे जहां कही कोई कमी पायी जाये तो उसे ठीक कराया जाये। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जो भी विकास के कार्य आधे अधूरे पडे है उसे शीर्ष प्राथमिकता के अधार पर किया जाये। उन्होंने सभी ईओ व डीपीआरओ को निर्देशित किया कि नगर निकायों व ग्रामीण क्षेत्रों में साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाये। बैठक में अन्य बिन्दुओं पर विस्तार से चर्चा की गयी। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डेय, डीएसटीओ शीश कुमार, सभी खण्ड विकास अधिकारी, अधिशाषी अधिकारी नगर पंचायत, नगर पालिका, पीडी दिनेश यादव, डीपीआरओ आदि अधिकारीगण उपस्थित रहे।

रिपोर्ट: मनोज सिंह

Ashiki

Ashiki

Next Story