×

उठाया बड़ा कदम: अभी तो हुई इसकी शादी, लेकिन इसलिए कर ली आत्महत्या

युवक की मौत के बाद से नई नवेली दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Newstrack
Published on: 3 July 2020 9:28 AM GMT
उठाया बड़ा कदम: अभी तो हुई इसकी शादी, लेकिन इसलिए कर ली आत्महत्या
X

कानपुर देहात: रसूलाबाद थाना क्षेत्र में आर्थिक तंगी से परेशान एक युवक ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद से पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक लॉकडाउन के दौरान घर लौटा था। यही नहीं बीते दो हफ्ते पहले ही उसकी शादी हुई थी।

काम न मिलने की वजह से उठाया ये कदम

युवक की मौत के बाद से नई नवेली दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला रसूलाबाद थाना क्षेत्र के मुहली गांव का है। यहां आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई आमोद ने बताया कि वह तीन भाई थे। बड़ा भाई गाजियाबाद में काम करता था।

ये भी पढ़ें- थप्पड़ बाज दरोगा: हुनर बस यही है इनके पास, अब हो रही इनकी थू-थू

वहीं आमोद और विनोद (मृतक) सूरत में सिलाई का काम करते थे। लेकिन मार्च में कोरोना महामारी के चलते देशव्यापी बंदी हुई तो मजबूरन उसे घर वापस आना पड़ा। इसके बाद से हम घर पर खाली बैठे हैं। कोई काम नहीं मिल रहा है, इस वजह से परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

बीती 14 जून को हुई थी शादी

परिजनों ने बताया कि बीते 14 जून को विनोद की शादी हो गई थी। शादी के बाद से विनोद ज्यादा परेशान रहने लगा था। उनका कहना है कि कहीं काम न मिलने की वजह से विनोद बहुत परेशान था। इसी वजह से मंगलवार को उसने आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें- पुलिस से कांपे अपराधी: हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 3 घंटे में पकड़ा दुष्कर्म का आरोपी

युवक की मौत के बाद से नई नवेली दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story