लाश आम के पेड़ से लटक रही थी, आत्महत्या से दहल उठा कानपुर देहात

बीते करीब 1 सप्ताह पूर्व थाना क्षेत्र के दुर्रजपुर  गांव में नहर के किनारे एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका पाए जाने के बाद थाना क्षेत्र के ही रतापुर गांव के समीप दूसरे व्यक्ति ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली थी।

Published by suman Published: January 22, 2021 | 5:33 pm
poolice

सोशल मीडिया से फोटो

कानपुर:  कानपुर देहात के सिकन्दरा क्षेत्र में गुरूवार रात को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की या उसे मारकर लटकाया गया ।जिसका खुलासा करना अभी नहीं हुआ है वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव फंदे पर से अतारा और पोस्टमार्टम हेतु भेजा जिसके बाद   जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं परिजन भी उसके द्वारा उठाए गए इस कदम से हैरान है

 

आत्महत्याओं का सिलसिला  जारी

सिकंदरा थाना क्षेत्र में आत्महत्याओं का सिलसिला बदस्तूर जारी है। जहां पर करीब 10 दिनों के अंदर तीसरे व्यक्ति ने फांसी लगाकर जान दे दी। सिकंदरा थाना क्षेत्र में लगातार हो रही आत्महत्याओं को लेकर ग्रामीणों में पशोपेश की स्थिति नजर आ रही है। बीते करीब 1 सप्ताह पूर्व थाना क्षेत्र के दुर्रजपुर  गांव में नहर के किनारे एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका पाए जाने के बाद थाना क्षेत्र के ही रतापुर गांव के समीप दूसरे व्यक्ति ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली थी।

यह पढ़ें….अयोध्या विवाद पर फैसला सुनाने वाले पूर्व CJI गोगोई को मिली जेड प्लस सुरक्षा

जबकि आज सुबह थाना क्षेत्र के कचनार की मड़ैया गांव के समीप एक 24 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका पाया गया।बता दें कि थाना क्षेत्र के कचनार की मडईया गांव निवासी देशराज ने बताया कि उसका 24 वर्षीय छोटा भाई प्रमोद कुमार पुत्र अगनू प्रसाद जो दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। जो अभी अविवाहित था।

पेड़ पर लटका मिला शव

बीती रात यात्री बहन से घर आने की बात कहकर निकला था।परंतु सुबह खेतों पर गए ग्रामीणों ने देखा कि उसका शव मफलर के सहारे आम के पेड़ से लटका है। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा परिजनों को देने पर परिजनों में हड़कंप मच गया।युवक द्वारा फांसी लगाई जाने की सूचना तत्काल थाना पुलिस को दी गई।

यह पढ़ें….आई नई महामारी: अब इस देश में स्वाइन फीवर का कहर, मौतों से कांप उठा चीन

सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। वही ग्रामीणों में हत्या कर शव को लटकाए जाने की भी चर्चाएं हो रही थी।थाना प्रभारी सिकंदरा राम बहादुर पाल ने बताया कि शव का पंचायतनामा उपनिरीक्षक रामकिशोर द्वारा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है। घटना की गहनता से जांच की जा रही है।

रिपोर्टर मनोज सिंह

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App