×

Kanpur News:ग्राम प्रधान पति ने अपने साथियों संग युवक की कर दी पिटाई, अस्पताल ले जाते वक्त घायल युवक की हुई मौत

Kanpur News:ग्राम प्रधान पति ने अपने साथियों संग अकबरपुर झवेया गांव में देर रात साथियों के साथ मिलकर गांव में रहने वाले युवक को पीट पीट कर मरणासन्न कर दिया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्राम प्रधान पति व उसके साथियों को पकड़ थाने ले आई।

Anup Panday
Published on: 17 Jun 2023 4:26 PM GMT
Kanpur News:ग्राम प्रधान पति ने अपने साथियों संग युवक की कर दी पिटाई, अस्पताल ले जाते वक्त घायल युवक की हुई मौत
X
Pic Credit - Newstrack

Kanpur News: ग्राम प्रधान बने क्या दबंग हो गए प्रधान पति ऐसा ही कुछ इस घटना में देखने को मिल रहा है। ग्राम प्रधान पति ने अपने साथियों संग अकबरपुर झवेया गांव में देर रात साथियों के साथ मिलकर गांव में रहने वाले युवक को पीट पीट कर मरणासन्न कर दिया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्राम प्रधान पति व उसके साथियों को पकड़ थाने ले आई, और घायल युवक को भी थाने ला रही थी, तभी उसकी हालत बिगड़ गई,अस्पताल ले जाते वक्त युवक की मौत हो गई।मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

घाटमपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर झवैया गांव निवासी राहुल 33 यादव पुत्र जगनायक खेती किसानी करके अपने का भरण पोषण करता था। मां माया देवी ने तहरीर देकर बताया कि पुरानी रंजिश के चलते बीती रात को ग्राम प्रधान दिव्या देवी के पति यदुवेंद्र सिंह अपने साथियों के साथ घर के बाहर खड़े थे।राहुल पड़ोस में स्थित शिवनाराम साहू की दुकान में सामान लेने जा रहा था, आरोप है कि प्रधान पति ने साथियों संग उसे पकड़कर कमरे मे खींच लिया, जहां उन्होंने युवक को बेरहमी से पीटा। सूचना पुलिस को होने पर मौके पर पहुंची। जहां से ग्राम प्रधान पति,उसके साथियों व घायल युवक को थाने ला रही थी, कि बीच रास्ते में घायल युवक की तबियत बिगड़ने लगी,तो पुलिस कर्मी युवक को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दी जानकारी

ग्राम प्रधान ने सूचना दी कि मेरे घर के सामने बैठे पिता को गांव का रहने वाला राहुल यादव नशे में गाली गलौज व मारपीट कर रहा है, वहीं जो अंकित यादव राहुल यादव के साथ भी मारपीट कर रहा है। सूचना होने पर पुलिस पहुंची, मारपीट में दोनों घायलों को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया, शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेज दिया गया है। वहीं परिजनों का आरोप है कि प्रधानपति व परिजनों ने मारपीट की है। मृतक की मां ने तहरीर दी है, मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

मारपीट से हुई मौत पर परिजन का बुरा हाल

मारपीट की सूचना पर मां मौके पहुंची तो पुलिस को सूचना दी थी, बेटे की मौत के बाद से मां सदमे में है, और पूरा परिवार दहशत में है, परिजनों का कहना हैं कि प्रधान का पूरा परिवार दबंग है।आगे भी हमारे परिवार को खतरा है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story