×

Kanpur News: मौसी के घर आए मासूम की नदी में डूबने से मौत, गर्मी की छुट्टी मनाने आया था मासूम

Kanpur News: कई घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस व गोताखोरों ने बाहर निकाला, वहीं दोस्तों ने परिजनों को सूचना दी, जहां बेटे के शव को देख चीख निकल पड़ी।

Anup Panday
Published on: 17 Jun 2023 3:11 PM GMT
Kanpur News: मौसी के घर आए मासूम की नदी में डूबने से मौत, गर्मी की छुट्टी मनाने आया था मासूम
X
(Pic Credit - Newstrack )

Kanpur News : दोस्तों के साथ नदी में नहाना मासूम के लिए काल बन गया, जहां मासूम की नदी में डूबने से मौत हो गई, गर्मियों की छुट्टी मनाने मौसी के घर मासूम आया था। वहीं कई घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस व गोताखोरों ने बाहर निकाला, वहीं दोस्तों ने परिजनों को सूचना दी, जहां बेटे के शव को देख चीख निकल पड़ी।

नदी में नहाना बना काल

पुरवामीर गांव निवासी अन्नू उर्फ नीलम पत्नी नरेश की बहन का बेटा 12 वर्षीय दीपक कुछ दिन पूर्व गर्मियों की छुट्टी मनाने के लिए आया था। गर्मी होने के कारण दीपक गांव के कुछ दोस्तों के साथ कुछ दूरी पर नदी में नहाने के लिए चला गया। नदी में नहाते समय दीपक गहरे पानी में चला गया और डूब गया। काफी देर तक आस पास न दिखने पर नहा रहे दोस्तों ने जब दीपक को ढूंढने का प्रयास किया। इसके बाद दोस्तों ने परिजनों को जानकारी दी। परिजनों के साथ आस पास के ग्रामीण भी पहुंच गए, वहीं पुलिस को भी सूचना दे दी गई।कड़ी मशक्कत के बाद मासूम को पानी से बाहर निकाल सरसौल सीएचसी ले गए,जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

बहनों में इकलौता था दीपक

दीपक अपनी मौसी के यहां गर्मियों की छुट्टी में आया हुआ था। शव को देख मौसी यह बोलती रह गई कि अपनी बहन को क्या जवाब देंगे, दीपक अपनी दो बहनों में अकेला है। उन बहनों पर क्या बीतेगी, किसको किसको जवाब देंगे, हर बात दीपक मानता था। आज पता नहीं बिना बताए कैसे चला गया।यदि एक बार हमसे पूछता तो मैं मना कर देती। पुरवामीर चौकी प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि दीपक निवासी मरोड़ा जिला जालौन अपनी मौसी अन्नू के यहां आया हुआ था। शनिवार दोपहर को नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद चीख पुकार मच गई।

ग्रामीण बोले

अब बच्चें किसी की भी नहीं सुनते है।किसी कार्य को मना करो तो उसको जरूर करते है।पहले जमाने में हमरे पिता जिस चीज का मना कर देत थे, ओ का नहीं करते थे। अब इस पीढ़ी में न जाने का हुई गौ है। जहां देखो मासूम की डूबने से मौत हो रही है। अब कुछ दिनों पहले अमृत सरोवर तालाब मा बच्चें डूब गए राहें, उसमे भी बच्चें स्कूल से बच्चें घर न जाकर नहाने चले गए रहे जहां उनकी मौत हो गई थी।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story