×

Kanpur Dehat News: आम के पेड़ पर लटकी मिली लाश, गांव में मची सनसनी, क्या है मौत का राज

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात के राजपुर के गांव देवनपुर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता देख लोगों में सनसनी फैल गई। इस घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

Manoj Singh
Published on: 20 Jun 2023 9:55 AM GMT
Kanpur Dehat News: आम के पेड़ पर लटकी मिली लाश, गांव में मची सनसनी, क्या है मौत का राज
X
आम के पेड़ पर लटकी मिली लाश: Photo- Newstrack

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात के राजपुर के गांव देवनपुर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता देख लोगों में सनसनी फैल गई। इस घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस को सूचना दी गई, लोग मृतक के बारे में कुछ बता नहीं पा रहे थे।

फॉरेंसिक टीम ने लिया घटनास्थल का जायजा, पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

इस घटना के बाद गांव के लोगों के बीच तरह-तरह की अटकलें लगती रहीं। शव मिलने की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो यह बात आग की तरह आसपास के गांव में फैल गई। लोग बलवान के खेतों की तरफ भागकर पहुंचे। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा रही। देखा गया कि हल्के नीले रंग की शर्ट, सफेद धारीदार पेंट व गले में भगवा गमछा और चप्पल पहने हुए एक शख्स का शव पेड़ पर लटक रहा है। ग्रामीणों में से कोई मृतक की शिनाख्त या उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दे पाया। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी थाना राजपुर पुलिस को दी गई तो राजपुर पुलिस के थाना प्रभारी देवनारायण द्विवेदी ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त करना शुरू कर दिया, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र कराए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हत्या या आत्महत्या के बीच चल रही जांच

थाना प्रभारी देवनारायण द्विवेदी के द्वारा बताया गया कि व्यक्ति कौन है, कहां का है, यहां कैसे आया, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। प्राथमिक तौर पर तो खुदकुशी लग रही है लेकिन शव अज्ञात होने के वजह से हत्या या आत्महत्या हर एंगल से जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस आसपास के गांव में मृतक की फोटो दिखाकर उसकी पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

Manoj Singh

Manoj Singh

Next Story