×

Kanpur News: मां के साथ बुरा व्यवहार करने के कारण भतीजे ने प्रेमिका संग की थी चाचा की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kanpur News: बिधनू थाना क्षेत्र में हुई सुनील वर्मा की हत्या के आरोपी भतीजे कृष्णा और उसकी प्रेमिका नैना को थाना बिधनू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि मृतक सुनील उसकी मां के साथ गलत तरह से बात व्यवहार करता था जो कि उसे ना गवारा था

Anup Panday
Published on: 24 May 2023 8:39 PM GMT
Kanpur News: मां के साथ बुरा व्यवहार करने के कारण भतीजे ने प्रेमिका संग की थी चाचा की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
आरोपी कृष्णा और उसकी प्रेमिका नैना पुलिस की गिरफ्त में :Photo- Newstrack

Kanpur News: बिधनू थाना क्षेत्र में हुई सुनील वर्मा की हत्या के आरोपी भतीजे कृष्णा और उसकी प्रेमिका नैना को थाना बिधनू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि मृतक सुनील उसकी मां के साथ गलत तरह से बात व्यवहार करता था जो कि उसे ना गवारा था, इसके चलते उसने हत्याकांड को अंजाम दिया। पकड़े गये हत्याभियुक्तों के खिलाफ पुलिस विधिक कारवाई कर रही है।

यह था घटनाक्रम

मृतक सुनील वर्मा जो दीनदयालपुरम थाना बिधनू का रहने वाला था। मृतक सुनील वर्मा के भतीजे कृष्णा वर्मा पुत्र स्व अनिल वर्मा का बर्रा में निवास है। इसकी प्रेमिका कीर्ति उर्फ नेहा उर्फ अनीशा का असम में निवास है, कृष्णा ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर चाकूओं से गोंदकर चाचा की हत्या कर दी थी।

घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमिका के साथ पहले दिल्ली भाग गया और दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रात गुजराने के बाद दूसरे दिन प्रेमिका के गांव नौगांव असम चले गए, गिरफ्तार होने के बाद कृष्णा ने बताया कि मृतक चाचा सुनील मेरी मां के साथ दुर्व्यवहार करते थे और आरोप प्रत्यारोप लगाते थे, इसी नफरत के कारण हत्या कर दी, वहीं पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए पहले हत्यारोपी कृष्णा के घर बर्रा छापा मारा, जहां नहीं मिला। मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस नौगांव असम पहुंची, वहां की पुलिस से संपर्क कर दोनों को गिरफ्तार किया। घटना को अन्जाम देने के लिए पहले से ही सब तय कर लिया था।

गिरफ्तार करने वाली टीम

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सतीश राठौर, उ0नि0 अरविन्द कुमार सिंह, उ0नि0 जगदीश प्रसाद, 30 नि0 सेटू सिंह, म0का0 पूजा मौर्या व सर्विलांस टीम 30नि0 अरविन्द कुमार प्रभारी सर्विलांस दक्षिण, का0 मयंक कुमार सर्विलांस दक्षिण, का0 अक्षय सर्विलांस दक्षिण, का0 अतुल कुमार सर्विलांस दक्षिण कमिश्नरेट कानपुर नगर मौजूद रहे।

ये था मामला

बिधनू के दीनदयालपुर में अधेड़ की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद से भतीजा और उसकी प्रेमिका फरार हो गए थे। बिधनू पुलिस जांच पड़ताल में जुटी थी। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए थे, दोनों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई थी। मूलरूप से हरदोई जिले के रहने वाले सुनील वर्मा (55) बिधनू के दीनदयालपुर में रहते थे। सुनील कानपुर के दादानगर में प्राइवेट नौकरी करते थे। इनकी पत्नी की कोरोना से दो वर्ष पहले मौत हो गई थी, बच्चें नहीं थे। पत्नी के न रहने के बाद यह अकेले रहते थे।

बीते कुछ दिनों पहले उनका भतीजा कृष्णा अपनी प्रेमिका के साथ आया करता था। शनिवार शाम को भी कृष्णा प्रेमिका के साथ आया था और सुनील शाम को काम करने के बाद घर आए और पड़ोसियों से रोज की तरह बात करने के बाद देर रात घर चले गए थे। बीती रात अधेड़ के भतीजे ने प्रेमिका संग चाचा की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। सुबह मीटर रीडिंग वाला घर आया, गेट खुला देख अंदर गया तो अधेड़ का शव घर के अंदर कमरे में बेड पर पड़ा मिला था।c

Anup Panday

Anup Panday

Next Story