×

Kanpur News: कानपुर कोर्ट में पहुंचे विधायक इरफान सोलंकी, मुस्कुराते हुए आए नजर, अपने समर्थकों से बोले- जीत हमारी होगी

Kanpur News:सपा विधायक इरफान सोलंकी को बुधवार को कानपुर कोर्ट में पेशी के लिए 38 दिन बाद लाया गया। जाजमऊ में महिला का घर फूकने के साथ अन्य मामलों में सुनवाई होनी थी। जिसमें एक फर्जी दस्तावेज का मामला भी है। इसके पहले 17 अप्रैल को सुनवाई हुई थी।

Anup Panday
Published on: 24 May 2023 7:59 PM GMT
Kanpur News: कानपुर कोर्ट में पहुंचे विधायक इरफान सोलंकी, मुस्कुराते हुए आए नजर, अपने समर्थकों से बोले- जीत हमारी होगी
X
सपा विधायक इरफान सोलंकी की कानपुर कोर्ट में पेशी अपने समर्थकों से बोले- जीत हमारी होगी: Photo- Newstrack

Kanpur News: सपा विधायक इरफान सोलंकी को बुधवार को कानपुर कोर्ट में पेशी के लिए 38 दिन बाद लाया गया। जाजमऊ में महिला का घर फूकने के साथ अन्य मामलों में सुनवाई होनी थी। जिसमें एक फर्जी दस्तावेज का मामला भी है। इसके पहले 17 अप्रैल को सुनवाई हुई थी। पुलिस रात में ही महाराजगंज जेल पहुंच गई थी।सपा विधायक इरफान सोलंकी को कड़ी सुरक्षा में महाराजगंज जेल से कानपुर कचहरी पेशी पर लाया गया।

एसीएमएम-3 कोर्ट में किया जाएगा पेश

विधायक के वकील ने बताया कि इरफान को एसीएमएम 3 कोर्ट में पेश किया जाना है।आगजनी, फर्जी आधार कार्ड से हवाई यात्रा और प्लॉट पर कब्जे के मामले में सुनवाई होनी है. आगजनी मामले में अभियोजन में गवाही दर्ज कराई जा सकती है, अभियोजन पक्ष की गवाही पूरी नहीं हो सकी है, इसके बाद बचाव पक्ष की गवाही भी होगी।

अतीक हत्याकांड के बाद कड़ी सुरक्षा में आते है पेशी पर

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद विधायक को भी कड़े सुरक्षा घेरे में पेश किया जा रहा है, अतीक हत्याकांड के बाद से विधायक की दूसरी पेशी है, वहीं आज पेशी को देखते हुए पुलिस ने कचहरी परिसर को छावनी में बदल दिया है. स्प्न् और अन्य खुफिया एजेंसियों को भी लगाया गया है. इरफान के भाई रिजवान समेत अन्य आरोपियों को भी पेश किया।बुधवार जब इरफान कोर्ट में पेशी के ल‍िए आए तो उनके चेहरे पर मुस्‍कुराहट थी। और अपने समर्थकों से बोले जीत अपनी ही होगी।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story