Kanpur News: ट्रक ने पुलिस जेब्रा बाइक में मारी टक्कर, हादसे में सिपाही की दर्दनाक मौत

Kanpur News: ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही जेब्रा 4750 से होमगार्ड के साथ गस्त पर जा रहा था। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जेब्रा बाइक में टक्कर मार दी। इससे मौके पर सिपाही की मौत हो गई।

Anup Panday
Published on: 26 May 2023 10:54 PM GMT
Kanpur News: ट्रक ने पुलिस जेब्रा बाइक में मारी टक्कर, हादसे में सिपाही की दर्दनाक मौत
X
दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बाइक (Pic: Newstrack)

Kanpur News: घाटमपुर में फिर एक बार तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला। शुक्रवार को ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही जेब्रा 4750 से होमगार्ड के साथ गस्त पर जा रहा था। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जेब्रा बाइक में टक्कर मार दी। इससे मौके पर सिपाही की मौत हो गई। साथी होमगार्ड घायल हो गया।

फिरोजाबाद का रहने वाला था सिपाही

मृतक सिपाही गंगाशरण फिरोजाबाद का रहने वाला था, जो 2018 बैच में भर्ती हुआ था। सिपाही गंगाशरण घाटमपुर में तैनात था। गंगाशरण शुक्रवार को होमगार्ड उमाकांत के साथ ड्यूटी पर भ्रमण करने घाटमपुर के कुष्मांडा देवी मंदिर पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने जेब्रा बाइक में टक्कर मार दी। जिससे गंगाशरण की मौके पर ही मौत हो गई। और साथी होमगार्ड घायल हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।पुलिस ने घायल होमगार्ड को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। मामले में घाटमपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया की सिपाही के परिजनों को सूचना दी गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा। कार्रवाई की जा रही है।

काफी दूर ट्रक खड़ा कर चालक भागा

हादसे में घायल होमगार्ड उमाकांत ने बताया था की ट्रक टक्कर मारते हुए कानपुर की ओर भागा। इस पर पतारा चौकी पुलिस ने बरनाव मोड़ पर चेकिंग शुरू की। जिसे देख ट्रक चालक बरनाव मोड़ के पास ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे ने बताया की पतारा पुलिस को भाग रहे ट्रक की सूचना दी गई थी। पुलिस ने ट्रक पकड़ लिया है। चालक फरार हो गया है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story