…और जल्लाद ने अपने साथियों के साथ मिलकर की ये शर्मनाक हरकत

नर्वल थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में पीड़िता का परिवार घर के बाहर सो रहा था । बीते रविवार की देर नाबालिग ट्वायलेट के लिए उठी थी । तभी गांव के ही पांच युवक मुंह दबा कर उठा कर ले गए । नाबालिग के परिजनों ने जब देखा कि बेटी घर पर नहीं है । परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला ।

कानपुर: सोलह वर्षीय नाबालिग ने गांव के ही तीन युवको पर गैंग रेप का आरोप लगाया है । बदहवास हालत में जब नाबालिग घर पहुंची तो उसने परिजनों को आपबीती बताया । इस घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है । पीड़ित पक्ष का आरोप है कि घर के बाहर सो रही नाबालिग को गांव के युवक उठाकर ले गए थे । उनका  जल्लाद यादव ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर गैंग रेप किया । पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है । वहीं आरोपिया के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

ये भी देखें : जवाहर पंडित हत्याकांड: मुकदमा वापस लेने के मामले में फैसला सुरक्षित

गांव के ही पांच युवक मुंह दबा कर उठा कर ले गए

नर्वल थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में पीड़िता का परिवार घर के बाहर सो रहा था । बीते रविवार की देर नाबालिग ट्वायलेट के लिए उठी थी । तभी गांव के ही पांच युवक मुंह दबा कर उठा कर ले गए । नाबालिग के परिजनों ने जब देखा कि बेटी घर पर नहीं है । परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला । सोमवार सुबह नाबालिग जब बदहवास हालत में घर पहुंची तो उसने आप बीती बताई । पीड़िता के परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी ।

पीड़िता के पिता ने बताया कि गर्मी की वजह से पूरा परिवार घर के बाहर सोता है । बेटी भी घर के बाहर सो रही थी , देर रात जब बेटी ट्वायलेट के लिए उठी तो उसे गांव के ही अनिल यादव , जल्लाद , सूरज यादव ,रघुनाथ , राजू साहू मुंह दबाकर उठाकर ले गए ।

सूरज ने बेटी के गले में चाकू लगाया था और राजू ने बेटी का मुंह बांधकर रखा था

बेटी के साथ जल्लाद , अनिल यादव और रघूनाथ ने गलत काम किया है । वहीं सूरज ने बेटी के गले में चाकू लगाया था और राजू ने बेटी का मुंह बांधकर रखा था । उन्होने कहा कि यदि हमे न्याय नहीं मिला तो परिवार समेत जान दे दूंगा ।

ये भी देखें : जियो ने डिजिटल लिट्रेसी में लैंगिक अंतर को ख़त्म करने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

एसपी ग्रामीण प्रदुमन सिंह के मुताबिक नर्वल पुलिस को सूचना मिली कि एक 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गलत कार्य हुआ है । जिसमें तीन लोगो द्वारा गलत काम करने और दो लोगो पर सहयोग करने की सूचना मिली थी । पुलिस की शुरूआती जांच में लड़की के एक युवक से प्रेम संबध होने के प्रमाण मिले साथ ही गलत काम किए जाने के साक्ष्य भी मिले है । पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है । दो लोगो को हिरासत में लिया गया है ।