×

ये कोई दूल्हा नहीं, थाने के दारोगा हैं 'भाई साब', इनकी स्टोरी कर देगी भावुक

कानपुन देहात के मंगलपुर थाने में तैनात इंस्पेक्टर तुलसी राम पांडेय ने लगभग एक पहले चार्ज संभाला था । अपने सरल और सौम्य स्वाभाव की वजह से उन्होने लोगों के दिलों में जगह बना ली । गरीबों की मदद की करना उनकी आदत में सुमार था । इसके साथ ही गरीब बच्चो को खाना , कपड़ा और स्कूल की फीस जमा करते थे ।

SK Gautam
Published on: 11 July 2019 12:05 PM GMT
ये कोई दूल्हा नहीं, थाने के दारोगा हैं भाई साब, इनकी स्टोरी कर देगी भावुक
X

कानपुर: मंगलपुर थाने में तैनात इंस्पेक्टर तुलसी राम पांडेय को वहां की जनता ने एतिहासिक विदाई दी । तुलसी राम पांडेय को ग्रामीणों ने बग्घी पर बैठाकर बैंड बाजे के साथ नाचते गाते विदाई दी । दरसल तुलसी राम पांडेय का बीते गुरूवार की शाम को अचानक ट्रांसफर हो गया । उनके ट्रांसफर होने खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई । क्षेत्र में लोगो की आंखे नम हो गई । सभी ने मिलकर उन्हे एतिहासिक विदाई देने का फैसला किया ।

ये भी देखें : फैजुल्लागंज प्राथमिक स्कूल और घरों में जल भराव देखें तस्वीरें

गरीब बच्चो को खाना, कपड़ा और स्कूल की फीस तक जमा कर देते थे

कानपुन देहात के मंगलपुर थाने में तैनात इंस्पेक्टर तुलसी राम पांडेय ने लगभग एक पहले चार्ज संभाला था । अपने सरल और सौम्य स्वाभाव की वजह से उन्होने लोगों के दिलों में जगह बना ली । गरीबों की मदद की करना उनकी आदत में सुमार था । इसके साथ ही गरीब बच्चो को खाना , कपड़ा और स्कूल की फीस जमा करते थे । अपने इन्ही कामो की वजह से अक्सर चर्चा में रहते थे ।

कानपुर देहात के एसपी अनुराग वत्स ने बीते गुरूवार को 15 थानेदारों का ट्रांसफर किया था । जिसमें तुलसी राम पांडेय का मंगलपुर थाने से रसूलाबाद थाने में ट्रांसफर कर दिया गया । उनके ट्रांसफर की सूचना के बाद बड़ी संख्या में महिलाए ,बच्चे उनसे मिलने के पहुंच गए । कई गांव के लोग फूल माला लेकर उनके विदाई में शमिल हुए ।

ये भी देखें : कर्नाटक: विधायकों के बाद स्पीकर भी पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, अदालत ने सुनाया ये फैसला

स्थानीय लोगो ने उन्हे बग्घी में दुल्हे की तरह बैठाकर बैंड बाजे साथ नाचते गाते विदाई दी । उनकी बग्घी के पीछे सैकड़ो गाड़ियों का काफिला था । इसके साथ ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story