Kanpur News: पहले ‘मैं’ के चक्कर में भिड़ गए डिलीवरी ब्वॉय, जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Kanpur News: पहले ऑर्डर लेने को लेकर फूड डिलीवरी ब्वॉय आपस में भिड़ गए। इनके बीच पहले लात घूंसे चले, फिर दूसरे डिलीवरी ब्वॉय ने सिर पर हेलमेट मारा तो लाठी-डंडों से बीच सड़क पर मारपीट हुई।

Anup Panday
Published on: 4 Aug 2023 12:11 PM GMT
Kanpur News: पहले ‘मैं’ के चक्कर में भिड़ गए डिलीवरी ब्वॉय, जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल
X
Delivery Boys Clashed Over First 'I' , Kanpur

Kanpur News: पहले ऑर्डर लेने को लेकर फूड डिलीवरी ब्वॉय आपस में भिड़ गए। इनके बीच पहले लात घूंसे चले, फिर दूसरे डिलीवरी ब्वॉय ने सिर पर हेलमेट मारा तो लाठी-डंडों से बीच सड़क पर मारपीट हुई। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। जबकि पुलिस को देखते ही अन्य मौके से भाग गए।

मारपीट में कई युवक हुए जख्मी

किदवई नगर वाई-ब्लॉक में एक रेस्टोरेंट में फूड डिलीवरी के लिए रोजाना दर्जनों डिलीवरी ब्वॉय पहुंचते हैं। शुक्रवार को भी डिलीवरी ब्वॉय की भीड़ थी। ऑर्डर आने पर पहले डिलीवरी लेने के चक्कर में गौरव और विकास कुमार की बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच सड़क मारपीट होने लगी। दोनों पक्षों के डिलीवरी ब्वॉय एक-दूसरे को लात-घूंसे, लाठी-डंडे और हेलमेट से दौड़ा-दौड़ा कर मारने लगे। मारपीट की सूचना पर नौबस्ता थाने की पुलिस ने साकेत नगर निवासी गौरव यादव, किदवईनगर वाई- ब्लॉक निवासी राहुल सोनी और दूसरे पक्ष से जूही नहरिया निवासी विकास कुमार और पीयूष सरोज को दबोच लिया। पुलिस को आते देख अन्य मारपीट करने वाले आरोपित भाग निकले।

पुलिस ने दी ये जानकारी

एसीपी अभिषेक पांडेय ने बताया कि पहले ऑर्डर के चक्कर में मारपीट हुई है। पुलिस ने मौके से चार आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। घायलों को मेडिकल के लिए कांशीराम अस्पताल में भेजा गया है। तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज की जाएगी।

रास्ते चलते झगड़ा करते हैं डिलीवरी ब्वॉय!

ऑर्डर समय से पहले पहुंचाने के लिए डिलीवरी ब्वॉय बाइक स्पीड में भगाते हैं। जिससे कभी-कभी अन्य बाइक सवार चोट खा जाते हैं। वहीं बहस होने पर डिलीवरी ब्वॉय अपने अन्य साथियों को बुला बाइक सवार को जमकर पीटकर भाग जाते हैं। ऐसी कई घटनाएं जनपद में सामने आ चुकी हैं। अब लोग बेलगाम हो चुके डिलेवरी ब्वॉयस् के लिए सख्त नियम बनाने की मांग करने लगे हैं।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story