Kanpur News: कोल्ड्रिंक के विवाद में नशे में धुत युवक ने दोस्त को मारी गोली, युवक अस्पताल में भर्ती

Kanpur News: गोली लगने से युवक घायल हो गया। वहीं गन शॉट की आवाज सुन घायल युवक के घर वाले आ गए। और सीएचसी अस्पताल ले गए।

Anup Panday
Published on: 20 Aug 2023 2:59 PM GMT
Kanpur News: कोल्ड्रिंक के विवाद में नशे में धुत युवक ने दोस्त को मारी गोली, युवक अस्पताल में भर्ती
X
(Pic: Social Media)

Kanpur News: बिधनू थाना क्षेत्र के मगरासा में शराब का नशा कोल्ड्रिंग लाने के विवाद तक पहुंच गया। जिसमें शराब पी रहे आरोपी ने अपने सामने बैठे शराब पी रहे दोस्त को गोली मार दी। गोली लगने से युवक घायल हो गया। वहीं गन शॉट की आवाज सुन घायल युवक के घर वाले आ गए। और सीएचसी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने हैलट के लिए रिफर कर दिया। वहीं पुलिस को सूचना होने पर मौके पर पहुंची।

मगरासा क्षेत्र का है मामला

मगरासा कस्बे निवासी गौरव राजपूत पेशे से मजदुरी करता है। घर में पत्नी सीमा व परिवार है। वहीं पड़ोस में दोस्त शिवम राजपूत ट्रक ड्राइवर है। शिवम ने आज दोपहर गौरव को पार्टी देने के लिए अपने निवास पर बुलाया। घर आने पर दोनों ने शराब पी फिर नशा अधिक होने पर शिवम् ने गौरव से कोल्ड्रिंग लाने के लिए कहा जिस पर दोनों में कोल्ड्रिंग लाने पर विवाद हो गया। विवाद होने पर शिवम् ने गौरव पर फायर झोंक दिया। फायर होने पर गोली गौरव के पेट से छूते हुए निकल गई। वहीं गन शॉट की आवाज होने पर गौरव के घर वाले आ गए। और गौरव की हालत देख उसको सीएचसी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर हैलट के लिए रिफर कर दिया। वहीं पुलिस को सूचना होने पर नशे में धुत युवक शिवम् को तमंचा सहित थाने पकड़ लाए। पुलिस ने बताया कि मौके से आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है। घायल परिवार की तरफ़ से अभी कोई तहरीर नहीं आई है। पीड़ित परिवार अभी अस्पताल में है। तहरीर आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

दोस्त बन रहे दोस्त के दुश्मन

पैसे का विवाद, प्रेमिका का विवाद, शराब पीते समय लेन देन का हिसाब इसी कारण दोस्त दोस्त के दुश्मन बनते जा रहे है। यह कोई पहला मामला नहीं है। शराब पीने के लिए नशेबाज अपनी ही पत्नी या घर के किसी सदस्य को मौत के घाट उतार देते है। बीते 19 तारीख को गुजैनी थाना क्षेत्र में तमंचा लगाए नशेबाज एक बेटा अपनी मां को सम्पत्ति के लिए जान से मारने की धमकी दे रहा था। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story