Kanpur News: शादी शुदा युवक से किशोरी को हो गया प्रेम, प्रेमी युवक से नहीं बनी बात तो चाकू से किया हमला, दो घायल

Kanpur News: किशोरी कह रही थी कि मुझसे शादी नहीं की तो मैं तुम्हे जान से मार दूंगी। किसी तरह किशोरी को काबू कर कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंचने पर किशोरी ने अपने आप को अंदर से कमरा बंद कर लिया। वहीं काफी देर तक दरोगा के समझाने पर उसने कुंडी खोली।

Anup Pandey
Published on: 15 Oct 2023 8:39 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2023 8:40 AM GMT)
X
किशोरी ने युवक पर किया चाकू से हमला (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: प्यार हुआ इकरार हुआ है प्यार से फिर क्यों डरता है दिल ऐसा ही कुछ नौबस्ता के गंगापुर कालोनी में देखने को मिला। गंगापुर कालोनी सेन पश्चिम पारा में एकतरफा प्रेम में किशोरी ने एक युवक पर चाकू चला दी। वहीं बचाने आए दूसरे युवक पर भी चाकू से हमला कर दिया। किसी तरह उसे काबू कर किशोरी को कमरे में बंद किया गया। घायल कारोबारी ने सेन पश्चिमपारा थाने में किशोरी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने कारोबारी का देर रात मेडिकल परीक्षण कराया है।

ये भी पढ़ें: Kanpur News: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत

मामला गंगापुर कालोनी का

यशोदा नगर निवासी मीनाल गुप्ता का यू आजाद नगर चैकी क्षेत्र की गंगापुर कालोनी में छुआरे का गोदाम है। गोदाम से कुछ ही दूरी पर 17 वर्षीय एक किशोरी का घर है। मीनाल ने बताया कि मेरी दुकान पर मेरा बोर्ड लगा हुआ है। जिसमें मेरा मोबाइल नंबर लिखा हुआ है। वह नंबर लेकर किशोरी पिछले कुछ महीनों से मुझसे जबरन बात करती है। शादी का दबाव डाल रही है और मैंने किशोरी को मना भी किया कि मैं शादी शुदा हूं, लेकिन वह मान नहीं रही थी। आज फिर मैं गोदाम में था और मेरे साथ मेरी मां भी मौजूद थी तभी किशोरी आ गई। किशोरी उनसे बात करने लगी।


मुझे पता चला तो मैंने किशोरी से उससे आने का कारण पूछा इस पर उसने जेब से चाकू निकाल कर हमला कर दिया। अपने को बचाने के चक्कर में चाकू मेरे हाथ में घुस गया। वहीं चाकू चलता और खून खराबा देख मेरे कर्मचारी विजय ने बचाने का प्रयास किया तो किशोरी ने उस पर भी हमला कर दिया। चाकू लिए किशोरी कह रही थी कि मुझसे शादी नहीं की तो मैं तुम्हे जान से मार दूंगी। किसी तरह किशोरी को काबू कर कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंचने पर किशोरी ने अपने आप को अंदर से कमरा बंद कर लिया। वहीं काफी देर तक दरोगा के समझाने पर उसने कुंडी खोली।



परिजनों को मौके पर बुलाया

पुलिस ने माता-पिता को मौके पर बुलाया और उनकी सुपुर्दगी में किशोरी को सौंप दिया है। पुलिस ने किशोरी के परिजनों को बुलाया पर वे लोग नहीं पहुंचे। मीनाल ने बताया कि किशोरी को जो नंबर मिला। उस पर फोन आने पर मैंने उसे ब्लॉक कर दिया। ब्लॉक करने पर वह दो माह पूर्व न्योरी गांव के पास से गुजरी नहर के पुल पर छलांग लगाने पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें: Kanpur News: सट्टा खेलते पकड़े गए नीतीश कुमार, नाम आते ही लोगों में मची खलबली

दिनेश शुक्ला एसीपी घाटमपुर ने बताया कि अभी किशोरी व परिजनों के बयान नहीं हुए हैं। कारोबारी की तरफ से तहरीर मिल गई है। उनका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही कार्यवाही की जायेगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story