×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kanpur News: आठ वर्षीय मासूम की खंती में डूबने से हुई मौत, रास्ते की पुराई के लिए जेसीबी की गई खुदाई

Kanpur News: साढ़ थाना क्षेत्र के भीतरगांव चौकी अंतर्गत हिरनी गांव में सोमवार दोपहर रणधीर का 8 वर्षीय पुत्र साहिल रोड किनारे टहल रहा था,पैर फिसलने से रोड किनारे खंती के भरे पानी में चला गया,कुछ देर बाद साहिल का शव पानी में उतराता हुआ ग्रामीणों ने देखा।

Anup Panday
Published on: 3 July 2023 1:22 PM GMT
Kanpur News: आठ वर्षीय मासूम की खंती में डूबने से हुई मौत, रास्ते की पुराई के लिए जेसीबी की गई खुदाई
X
innocent drowned in a water pit on the roadside in Kanpur (Photo-Social Media)

Kanpur News: हिरनी गांव रोड निर्माण के लिए रोड किनारे से जेसीबी के द्वारा मिट्ठी खोदी गई थी, जिससे रोड किनारे गहरी खंती हो गई थी,दो दिनों से हो रही बारिश का पानी खंती में भर गया, वहीं रोड किनारे चल रहें मासूम का पैर फिसल गया, जिससे मासूम गहरी खंती में समा गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

खंती में डूबने से मासूम की मौत

साढ़ थाना क्षेत्र के भीतरगांव चौकी अंतर्गत हिरनी गांव में सोमवार दोपहर रणधीर का 8 वर्षीय पुत्र साहिल रोड किनारे टहल रहा था,पैर फिसलने से रोड किनारे खंती के भरे पानी में चला गया,कुछ देर बाद साहिल का शव पानी में उतराता हुआ ग्रामीणों ने देखा। वहीं शव की सूचना होने पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। मासूम को पानी से बाहर निकाला गया, और शव को देख परिजनों को सूचना दी गई,परिजन मासूम को लेकर पतारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए,जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया, बच्चें की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

बवाल की आशंका को देख पुलिस बल मौके पर पहुंचा

बच्चें की मौत की सूचना पुलिस को दी गयी, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की भीड़ देख सबको अपने घर जाने को कह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी, वहीं मासूम की मौत से गांव में सन्नाटा पसरा है।

इकलौता था पुत्र

ग्रामीणों ने बताया कि कि साहिल रणधीर का इकलौता पुत्र था,जो कि गांव के प्राइमरी स्कूल में कक्षा 2 का छात्र था, उसकी हंसी बहुत सुंदर थी, जिसको देख हर कोई अपने पास उसको बुलाता था, न जाने आज कैसे रोड पर पहुंच गया, और ये हादसा हो गया।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story