Kanpur News: कबड्डी कोच ने की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Kanpur News: भाई विकास ने बताया कि कल जल्दी सोने को कह कमरे में चला गया था, रात में काफी देर तक कमरे से कोई आहट न होने पर उसके कमरे में गए तो उसका शव कमरे में चादर के सहारे पंखे से लटका मिला।

Anup Panday
Published on: 3 July 2023 2:21 PM GMT
Kanpur News: कबड्डी कोच ने की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम
X
कबड्डी कोच ने की आत्महत्या: Photo- Newstrack

Kanpur News: कबड्डी कोच ने एक कमरे में जा कर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जब कमरे से काफी देर तक कोई आहट नहीं आई तो भाई कमरे में गया तो वहां शव देख उसकी चीख निकल गई, और शोर होने पर घर के अन्य सदस्य आ गए। वहीं पनकी पुलिस ने शव को नीचे उतरवा पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

घटना पनकी थाना क्षेत्र की-

पनकी एफ ब्लॉक गणेश शंकर विद्यार्थी नगर निवासी विक्रांत उपाध्याय (25) कबड्डी कोच थे। वह अरमापुर ग्राउंड स्थित एफजीआर अकादमी में खिलाड़ियों को कोचिंग देते थे। भाई विकास ने बताया कि विक्रांत पढ़ाई के साथ खेल कूद में ज्यादा रूचि थी, और जिम का भी शौक था और दंगल देख कबड्डी का खिलाड़ी हो गया था, और फिर कब्बडी कोच बन गया था। कल जल्दी सोने को कह कमरे में चला गया था, रात में काफी देर तक कमरे से कोई आहट न होने पर उसके कमरे में गए तो उसका शव कमरे में चादर के सहारे पंखे से लटका मिला।

मेरा भाई था एक अच्छा खिलाड़ी-

भाई विकास ने बताया कि भाई राज्य स्तरीय कबड्डी का खिलाड़ी था, 2017 में उसकी टीम विद्युत परिषद इंटर कॉलेज की टॉपर रही, कानपुर मंडल की कबड्डी प्रतियोगिता में भी 2021 में उसका चयन हुआ था। इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और स्टेट लेवर की प्रतियोगिता में कई बार हिस्सा लिया। इसके साथ वह अर्मापुर के जीके ग्राउंड में खिलाड़ियों को कोच बनकर कबड्डी भी सिखाता था, कबड्डी कोच होने के बाद वह अच्छी कमाई करने के साथ ही पनकी में पार्लर भी चलाता था, सब कुछ अच्छा चल रहा था।

परिजन नहीं बता सके अत्महत्या की वजह-

परिजन आत्महत्या की वजह नहीं बता सके, वहीं पिता की दो साल पहले ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो चुकी थी, और अब ये पहाड़ टूट पड़ा, इस घर को किसकी नजर लग गई। पनकी थाना प्रभारी ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है, फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्र कराए हैं, परिजन आत्महत्या की वजह नहीं बता सके।

रील बनाने का था शौकीन-

दोस्तों ने बताया कि हमेशा खुश रहने वाला व्यक्ति ये करेगा हम लोगों को नहीं पता था। रोज शाम को साथ में घूमना और कभी कभी अच्छे स्थान को देख रील बनाने लगता था, और कहता था असली जिंदगी यहीं है जिसमें सब खुश रहें, लेकिन आज सबको रुला गया। वह आए दिन रील बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड करता था। मौत से पहले उसने रील बनाकर इंस्टाग्राम में पोस्ट की थी, दोस्तों का साफ कहना था कि वह और उसके भाई अच्छा खासा कमाते थे, उसकी जिंदगी में किसी भी तरह से लड़की की दखलअंदाजी नहीं थी, उसने शारीरिक अध्ययन से स्नातक किया था।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story