×

Kanpur Blast Today: जोरदार धमाके से हिला कानपुर का नवाबगंज, 23 लोग बुरी तरह झुलसे

Kanpur Blast Today: इस घटना में अब तक 23 लोगों के झुलसने की पुष्टि हुई है। जिन्हें आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 9 May 2023 9:59 AM GMT (Updated on: 9 May 2023 10:38 AM GMT)
Kanpur Blast Today: जोरदार धमाके से हिला कानपुर का नवाबगंज, 23 लोग बुरी तरह झुलसे
X
Kanpur Blast Today

Kanpur Blast Today: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शहर के नवाबगंज थाना क्षेत्र के पहलवान पुरवा इलाके में जोरदार धमाका हुआ है। अचानक हुए इस ब्लास्ट से इलाके में हड़कंप मच गया है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, अब तक इस घटना में 23 लोगों के झुलसने की पुष्टि हुई है। जिन्हें आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने 20 लोगों को हैलट और 3 को उर्सला में भर्ती कराया है।

घटनास्थल पर धमाके के बाद अफरातफरी मच गई। पूरा इलाका लोगों के चीख-पुकार से गूंज उठा। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। धमाके में अभी तक किसी के मारे जाने की खबर नहीं आई है। घायलों के बारे में भी फिलहाल अधिकार जानकारी सामने नहीं आई है।

सीएम योगी की आज है जनसभा

कानपुर मे ये धमाका ऐसे समय में हुआ है, जब वहां निकाय चुनाव को लेकर प्रचार अभियान जोरशोर से चल रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार सुबह 11 बजे कानपुर पहुंचे रहे हैं। यहां करीब साढ़े 11 बजे कमर्शियल मैदान में उनकी विशाल जनसभा प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री आज कानपुर में लगभग डेढ़ घंटे रहेंगे। सीएम योगी के आगमन को लेकर शहर में सुरक्षा-व्यवस्था पहले से ही काफी कड़ी रखी गई है। ऐसे में इस घटना ने कानपुर प्रशासन में खलबली मचा दी है। कानपुर प्रदेश के उन 38 जिलों में शुमार है, जहां दूसरे एवं आखिरी चरण में निकाय चुनाव के लिए मतदान होना है।

कानपुर से पीएफआई के संदिग्ध हुए थे गिरफ्तार

रविवार को यूपी एटीएस ने कानपुर से प्रतिबंधित मुस्लिम संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के दो संदिग्धों को उठाया था। एक को जाजमऊ और दूसरे को बजरिया से उठाया गया था। दोनों को लखनऊ स्थित एटीएस मुख्यालय में रखा गया है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story