×

Kanpur News: प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर पहुंचा युवक, बच्चा चोर समझ लोगों ने कर दी धुनाई

Kanpur News: बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी ने कहा- साहब आशिकी का भूत चढ़ा था जो आज उतर गया, बच्चा चोर समझ लोगों ने कर दी धुनाई।

Anup Panday
Published on: 28 May 2023 8:48 PM GMT
Kanpur News: प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर पहुंचा युवक, बच्चा चोर समझ लोगों ने कर दी धुनाई
X
प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर पहुंचे युवक की बच्चा चोर समझ लोगों ने कर दी धुनाई: Photo- Newstrack

Kanpur News: साहब आशिकी का भूत चढ़ा था। जो आज उतर गया। प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर आया था। हमें नहीं पता था ये खाली लोग हमको बच्चा चोर समझ कर पीट देंगे। यह उस प्रेमी के बोल हैं जो उसने पुलिस को बताया। मीना आ गया तेरा दीवाना ये एक फिल्म का गीत हैं, जहां अमिताभ बच्चन अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बैंड बाजा लेकर पहुंच जाता है। ऐसा ही कुछ इस दीवाने ने अपने प्रेमिका से मिलने के लिए औरैया से बुर्का पहन मुस्लिम युवक घाटमपुर आ गया और प्रेमिका को ढूढने के चक्कर में बुर्का पहने इस मुस्लिम युवक को बच्चा चोर समझ पब्लिक ने पकड़ लिया और पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

युवक निकला औरैया निवासी

कागजों के आधार पर युवक औरैया निवासी निकला जिसमें युवक का नाम अंसार है और युवक के पिता का नाम शमशुद्दीन है, युवक रविवार को घाटमपुर में अपनी प्रेमिका से मिलने औरैया से बुर्का पहन कर आया था। घाटमपुर में पहचान छिपाने के लिए युवक बुर्का पहने घूम रहा था। जिससे प्रेमिका से मिलते वक्त कोई जान न पाए, लेकिन ग्रामीणों को बुर्का पहने इस पर शक हुआ तो रोक लिया, जानकारी करी तो आवाज न निकलने पर लोगों को शक हो गया तो वहीं लोगों ने बुर्का हटा दिया। बुर्का हटाने के बाद जब लोगों ने युवक का चेहरा देखा तो फिर क्या था लोग उसे पीटने लगे और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक को सौंप दिया। युवक के पास से आधार कार्ड व पैन कार्ड मिला है।

साहब आशिकी का भूत चढ़ा था जो आज उतर गया-

साहब आशिकी का भूत चढ़ा था। जो आज उतर गया। प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर आया था। हमें नहीं पता था ये खाली लोग हमको बच्चा चोर समझ कर पीट देंगे। पुलिस पूछताछ में युवक का नाम अंसार है जो औरैया निवासी व शमसुद्दीन इसके पिता है। एसीपी घाटमपुर दिनेश कुमार शुक्ल ने बताया कि पुलिस हिरासत में लेकर युवक से पूछताछ हो रही है तथ्यों के आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story