×

Kanpur News: पहले लूट, फिर छेड़छाड़, दुपट्टा खींचकर भागे थे लुटेरे, चारों अरेस्ट

Kanpur News: जनपद में युवती के साथ हुई छेड़छाड़ और लूट के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले के आरोपित चार दोस्त एक साथ एक ही मोहल्ले में रहते हैं। पुलिस ने आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है।

Anup Panday
Published on: 7 Aug 2023 6:04 PM GMT
Kanpur News: पहले लूट, फिर छेड़छाड़, दुपट्टा खींचकर भागे थे लुटेरे, चारों अरेस्ट
X
पहले लूट, फिर छेड़छाड़, दुपट्टा खींचकर भागे थे लुटेरे, चारों अरेस्ट: Photo- Newstrack

Kanpur News: जनपद में युवती के साथ हुई छेड़छाड़ और लूट के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले के आरोपित चार दोस्त एक साथ एक ही मोहल्ले में रहते हैं। आरोप है कि वो अक्सर लूट, छेड़छाड़ करते रहते थे और उन्होंने ही एक अगस्त को घर जा रही छात्रा से छेड़छाड़ व लूट की थी। ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसके बाद पनकी पुलिस ने छात्राओं का दुपट्टा खींचकर भागने के दो आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है।

एक साथी को लूट में भेजा जा चुका है जेल

गोविंद नगर थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले मोबाइल लूट हुई थी। जिसमें पुलिस ने तीसरे साथी को जेल भेज दिया है। पूछताछ में आरोपितों ने छेड़खानी वाली वारदात को भी कबूल दिया। अन्य दो आरोपी जो इनके दोस्त है, उनका पुलिस को इनपुट मिला। इसके बाद पनकी थाने की पुलिस ने छेड़खानी के दो आरोपितों को अरेस्ट कर लिया।

सुबह गांजा, दिन में छेड़छाड़, फिर रात में करते थे लूट

सीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि पनकी स्टेशन रोड पर बीती एक अगस्त को छात्राएं दोपहर में छुट्टी के बाद घर जा रही थी। इसी दौरान स्कूटी सवार तीन युवकों ने चलती गाड़ी से ही एक छात्रा का दुपट्टा छीन लिया। हवा में लहराते हुए भाग निकले थे। स्टेशन रोड के पास एक कारखाने में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। छेड़खानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जहां पुलिस इस मामले को दबाए बैठी थी।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो डीजी ऑफिस से मामले का संज्ञान लिया गया। इसके बाद 4 अगस्त को पनकी थाना प्रभारी रत्नेश सिंह ने अज्ञात के खिलाफ छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर फुटेज वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड और ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने पनकी थानेदार को हर हाल में आरोपियों को पकड़ने का अल्टीमेटम दिया था।

वहीं गोविंद नगर थाना क्षेत्र में हुई लूट को लेकर पुलिस दबिश दे रही थी। जिसमें गोविंद नगर थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे को दो मोबाइल लुटेरे पकड़ लिए, जिसमें पूछताछ के बाद आरोपितों ने मोबाइल लूट की घटना को कबूलने के बाद पनकी में हुई छेड़छाड़ को भी कबूल दिया। वहीं पनकी एसओ रत्नेश सिंह ने दो आरोपियों को चिह्नित करके अरेस्ट कर लिया।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story