×

Kanpur news: सास बहू के झगड़े में बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा, आरोपी बेटा गिरफ्तार

Kanpur news:रोज के झगड़े को देख इस अजय ने अचानक रॉड से मां मुन्नी देवी के सिर पर हमला कर दिया। राड सर पर पड़ते ही मां लहुलुहान हो गई।

Anup Panday
Published on: 7 Aug 2023 6:18 AM GMT
Kanpur news: सास बहू के झगड़े में बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा, आरोपी बेटा गिरफ्तार
X
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: नौबस्ता थाना क्षेत्र के राजीव नगर सास बहू के विवाद में बेटे ने मां को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को धर-दबोचा। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

राजीव नगर निवासी मृतिका मुन्नी देवी के पति अमर पाल शर्मा की कई साल पहले मौत हो चुकी है। परिवार में तीन बेटे विजय, अजय, राजीव हैं। बड़ा बेटा विजय परिवार के साथ अलग रहता है। अजय, बहू रोशनी और अविवाहित बेटा राजीव मां के साथ रहते थे। पुलिस को पूछताछ में बताया कि घर में अक्सर झगड़ा होता था। रविवार रात को भी झगड़ने की आवाजें आ रही थीं। रोज के झगड़े को देख इस अजय ने अचानक रॉड से मां मुन्नी देवी के सिर पर हमला कर दिया। राड सर पर पड़ते ही मां लहुलुहान हो गई। लहूलुहान हालत में वह घर से बाहर की तरफ भागने लगी। तभी गेट के सामने गिरते ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा मौके पर पहुंची और जांच कर बताया कि झगड़े के बाद महिला की हत्या की गई है।

हत्या की वजह रोज की कलह

मुन्नी देवी की हत्या की वजह घरेलू कलह बताई गई है। आरोपी बेटे ने अजय ने बताया कि रोज पारिवारिक विवाद होता था। काम से घर लौटो तो मां और पत्नी रोज झगड़ा करते दिखते थे। इस बात से आजिज आ चुका था। रविवार रात को भी काम से घर पहुंचा तो अंदर जाते ही देखा की मां का पत्नी से विवाद हो रहा था। यह देख आवेश में आ गया।और मां के सिर पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

तीन बेटे में बड़ा बेटा रहता है किराए पर

बड़ा बेटा विजय पारिवारिक विवाद के चलते ही घर से कुछ दूरी पर किराए पर परिवार के साथ अलग रहता है।छोटा बेटा अजय पत्नी रोशनी और सबसे छोटा बेटा राजीव साथ में रहता है। दोनों की गैस चूल्हे की दुकान अलग अलग खोल रखी है। राजीव ने बताया कि वह अपनी दुकान बंद कर रहा था। अजय ने फोन किया कि मां के सिर पर चोट लगी है।जब वह पहुंचा तो मां दरवाजे पर पड़ी थी। अजय से पूछा तो वह बोला जब मैं आया तो मां ऐसे ही पड़ीं थीं। भाभी के बारे में पूछा तो बोला कि बच्चे की तबीयत खराब थी।तो वह कूछ दूर रहने वाली बहन लता के घर चली गई है। पुलिस ने अजय से सख्ती से पूछताछ की तो उसने गुस्से में कह दिया की रोज के झगड़े को देख मैंने मां की हत्या कर दी।

कोई दिन नहीं जिस दिन झगड़ा न होता हो

पड़ोसियों ने बताया कि अक्सर घर से सास बहू के झगड़ने की आवाजें आती थीं। इस बात को लेकर कई बार पड़ोसियों ने टोका तो इस पर अजय ने कहा मेरे घर में आपको बीच में बोलने की जरूरत नहीं है। इस बात को सुन पड़ोसी दूर रहे और हम लोगों ने टोकना बंद कर दिया था।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story