Kanpur News: नो एंट्री में मौत बनकर दौड़ी ट्रक, ममेरे भाइयों को रौंदा, दो की मौत, एक जख्मी

Kanpur News: बिधनू थानाक्षेत्र में नो एंट्री में घुसे ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें दो सगे ममेरे भाईयों की दर्दनाक मौत मौके पर हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों का कहना है कि आदेश के बाद भी नो एंट्री में बड़े वाहनों का प्रवेश कैसे हो रहा है, इसकी जांच होनी चाहिए।

Anup Panday
Published on: 5 July 2023 11:02 AM GMT
Kanpur News: नो एंट्री में मौत बनकर दौड़ी ट्रक, ममेरे भाइयों को रौंदा, दो की मौत, एक जख्मी
X
नो एंट्री में ट्रक की टक्कर से दो ममेरे भाईयों की मौत: Photo- Newstrack

Kanpur News: बिधनू थानाक्षेत्र में नो एंट्री में घुसे ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें दो सगे ममेरे भाईयों की दर्दनाक मौत मौके पर हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों का कहना है कि आदेश के बाद भी नो एंट्री में बड़े वाहनों का प्रवेश कैसे हो रहा है, इसकी जांच होनी चाहिए। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम भेजा और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

खरीदारी से वापस आते समय हुआ हादसा

बिधनू के औंधा निवासी अमन (22) पुत्र आनंद पटेल बी-फार्मा का स्टूडेंट था, जहानाबाद के पतारी गांव से बीती देर शाम को उसके मामा के लड़के शुभम (26) व शिवम (24) आए थे। घर आने के बाद यह तीनों एक बाइक से खरीददारी करने कानपुर गए थे। बाजार से वापस लौटते समय बिनगवां मौरगमंडी के पास कानपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक ट्रक के अगले हिस्से में फंस गई और कुछ दूरी तक घिसटती हुई चली गई। जिससे अमन व शुभम की मौके पर मौत हो गई, वहीं हादसे में शिवम गम्भीर रुप से घायल हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में हो रहा है। दोनो परिवारों में हादसे के बाद मातम पसरा हुआ है।

बुधवार की थी बेंगलुरू की टिकट

परिजनों में बताया कि मृतक शुभम कर्नाटक के बेंगलुरू में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। जाने से पहले अपने भाई शिवम के साथ मामा के घर औंधा मिलने आया था लेकिन मौत उसे पहले ही अपने साथ लेकर चली गई। वो छोटी उम्र के हिसाब से जल्द ही कमाने लगा था, और जब भी घर वापस आता था, तो परिवार के सदस्यों लिए कुछ लेकर आता था।

हेलमेट न होना बना काल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह तीनों एक बाइक पर सवार थे, जबकि तीनों में किसी के पास भी हेलमेट नहीं था। वहीं इतनी दूर जाने की बात पर परिजनों ने हेलमेट लगाने को कहा था, लेकिन तीनों में किसी एक न सुनी, यदि हेलमेट लगाएं होते तो जान बच सकती थी। लगातार हो रहे हादसे, जाम व मेट्रो कार्य को देख नौबस्ता से हमीरपुर रोड में नो इंट्री लगा दी गई थी। छोटे वाहनों को रास्ता खुला देख भारी वाहन भी निकल जाते हैं। इस पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। घाटमपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि भारी वाहनों के प्रवेश पर सख्ती से रोक है। इस रोड पर खड़े खाली वाहन चोरी-छिपे निकलते हैं। मृतक युवकों के मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story