×

Kanpur News: कानपुर का बेशर्म शिक्षक, ट्यूशन के बहाने बच्चियों को दिखाता था अश्लील वीडियो

Kanpur News: बच्चों को घर पर ट्यूशन पढ़ा रहे है तो हो जाएं सावधान, शिक्षक शिक्षा की जगह सगी बहनों को दिखाता था अश्लील वीडियो। परिजनों की शिकायत कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Anup Panday
Published on: 18 Aug 2023 3:50 AM GMT
Kanpur News: कानपुर का बेशर्म शिक्षक, ट्यूशन के बहाने बच्चियों को दिखाता था अश्लील वीडियो
X
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: चमनगंज थानाक्षेत्र में ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने सगी बहनों को मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो दिखाने का कारनामा सामने आया है। बच्चियों की शिकायत करने पर परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आनन-फानन में शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

मामला चमनगंज इलाके का

चमनगंज इलाके में रहने वाली महिला गुरुवार को थाने शिकायत लेकर पहुंची। उसने आरोप लगाया कि क्षेत्र में ही रहने वाले मोहम्मद आमिर घर पर ट्यूशन पढ़ाने के लिए आते हैं। उन्होंने उनकी 9 वर्ष व 5 वर्ष की बेटी को मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो दिखाएं और उससे वह सब करने के लिए कहा। कुछ दिनों से इस बात से दोनों बेटियां बहुत डरी सहमी रहती थी। दो चार दिनों से दोनों बच्चियों के व्यवहार में हुए बदलाव के बाद वह सतर्क हो गईं। दोनों को बुलाकर आराम से जब पूछा, तो दोनों ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। दोनों की बात सुन मां के होश उड़ गए। महिला ने कहा कि शिक्षा की जगह टीचर ये कार्य करेगा हमको नहीं पता था।

बीते वर्षों से टयूशन पढ़ा रहा था शिक्षक

मां ने पुलिस को बताया कि तकरीबन पांच वर्ष से बड़ी बेटी को शिक्षक मोहम्मद आमिर टयूशन पढ़ाता था। वहीं दूसरी बेटी भी पढ़ने लायक हो गई तो दूसरी बेटी भी उनसे पढ़ने लगी थी। मां ने आरोप लगाया कि दोनों बेटियां कुछ गुमसुम रहती थी। खेलने जाना भी पूरी तरह से बंद कर दिया था। बच्चियों से जानकारी ली तो राज खुलकर सामने आया।

शिक्षक ने रिश्तों को कलंकित कर दिया

पिता ने पुलिस को बताया कि शिक्षक ने रिश्तों को कलंकित कर दिया। शिक्षक मोबाइल पर कई दिनों से गंदे-गंदे वीडियो और फोटो दिखाकर ऐसा करने के लिए कहते थे। डर के मारे उन लोगों से इस बात को छिपा रही थी। आरोप है, शिक्षक परिजनों को जानकारी देने पर बच्चों को पीटने की धमकी देता था।

मुकदमा दर्ज

इस मामले में परिजनों ने आरोपी शिक्षक मोहम्मद आमिर के खिलाफ 354 डी और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। इस गंभीर प्रकरण में संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि दो बच्चियों को मोबाइल के माध्यम से अश्लील वीडियो दिखाने का मामला सामने आया है। मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शिक्षक के मोबाइल की पुलिस ने जांच की तो उसमें कई अश्लील वीडियो मिले है, जांच की जा रही है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story