×

Kanpur News: गंगा स्नान को जा रहे मौसेरे भाई व बाबा की एक्सीडेंट में मौत, परिवार में मचा कोहराम

Kanpur News: सावन के प्रथम सोमवार को दर्शन करने से पहले गंगा स्नान करने जा रहे मौसेरे भाई व उनके बाबा की तेज रफ्तार बाइक खड़े ईंट लदे ट्रैक्टर में जा घुसी। जिससे दो की मौके पर हीं मौत हो गई।

Shashikant Gautam
Published on: 10 July 2023 11:04 AM GMT
Kanpur News: गंगा स्नान को जा रहे मौसेरे भाई व बाबा की एक्सीडेंट में मौत, परिवार में मचा कोहराम
X
बाबा किशन लाल-अजय (मृतक-फाइल फोटो): Photo- Newstrack

Kanpur News: सावन के प्रथम सोमवार को दर्शन करने से पहले गंगा स्नान करने जा रहे मौसेरे भाई व उनके बाबा की तेज रफ्तार बाइक खड़े ईंट लदे ट्रैक्टर में जा घुसी। जिससे दो की मौके पर ही जबकि तीसरे घायल की अस्पताल में मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना मिलने पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

सिद्धनाथ घाट में दर्शन के लिए थे निकले

सचेंडी निवासी अजय पासवान (22) व भीमसेन सचेंडी निवासी अभिषेक मौसेरे भाई थे। रविवार को दोनों ने सावन के प्रथम सोमवार को देख सिद्धनाथ घाट में दर्शन करने के लिए प्लान बनाया। जहां पतारा निवासी बाबा किशन लाल(60) को भी सिद्धनाथ घाट के दर्शन करने के लिए फोन पर जानकारी दी। दर्शन करने के लिए तीनों तैयार हो गए। देर रात अजय बाइक लेकर अभिषेक को अपने साथ घर से लेकर बाबा के घर पतारा पहुंच गया, फिर तीनों एक साथ बाइक पर हो गए।

माधवबाग के पास हुई घटना

तीनों एक बाइक पर सवार होकर पतारा घाटमपुर से निकले। सिद्धनाथ घाट के दर्शन करने से पहले महाराजपुर ड्योढ़ी घाट पर स्नान के लिए जा रहे थे। तभी इनकी तेज रफ्तार बाइक रमईपुर माधवबाग बाजार के पास खड़े ईंट लदे ट्रैक्टर में पीछे से जा घुसी। जिसमें बाइक चला रहे अजय और बीच में बैठे बाबा किशन लाल की मौके पर मौत हो गई। वहीं पीछे बैठे अभिषेक गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें सीएचसी ले जाने पर डॉक्टरों ने अभिषेक को भी मृत घोषित कर दिया।

मौसेरे भाई करते थे प्राइवेट नौकरी

तीन लोगों की हादसे में मौत पर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। जहां तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद आधे घंटे के लिए सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने फोन से संपर्क कर परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही तीनों के घरों में कोहराम मच गया। परिजन सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंचे। परिजनों ने बताया कि ये दोनों मौसेरे भाई जरूर थे, लेकिन सगे भाइयों की तरह रहते थे। हर कार्यक्रम व किसी जगह भी जाना हो एक साथ जाते थे। अजय बिस्किट फैक्ट्री तो अभिषेक प्राइवेट काम करता था। वहीं बाबा किसान थे, सावन के प्रथम सोमवार को देख इन सभी ने दर्शन करने का प्लान बनाया था। दोनों मौसेरे भाईयों के पिता की मौत पहले हो चुकी है। घर में ये घटना की सूचना से कोहराम मचा हुआ है।

Shashikant Gautam

Shashikant Gautam

Next Story