×

Kanpur News: मोबाइल पर स्टेट्स लगा युवक ने किया सुसाइड, सुबह पानी की टंकी पर लटका मिला शव

Kanpur News: शव को उतरवा पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।

Anup Panday
Published on: 19 Aug 2023 9:43 AM GMT
Kanpur News: मोबाइल पर स्टेट्स लगा युवक ने किया सुसाइड, सुबह पानी की टंकी पर लटका मिला शव
X
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: पत्नी के मायके से न आने पर एक युवक ने पानी की टंकी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह भोर टंकी पर शव लटका देख आस पास के लोगों ने परिजनों को सूचना दी। वहीं पुलिस को सूचना होने पर मौके पर पहुंची। जहां शव को उतरवा पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।

पांच माह पहले पत्नी चली गई थी मायके

पनकी के रतनपुर कॉलोनी निवासी चंद्रपाल कश्यप के 26 वर्षीय बेटे लव-कुश कश्यप ने जवाहरपुरम योजना नंबर 4 स्थित पानी की टंकी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था।मृतक के पिता ने बताया कि लव-कुश की शादी लगभग 2 साल पहले हुई थी। 5 माह पहले बहू पारुल से किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई थी। जिसके कारण पारूल मायके चली गई थी। बहू के जाने के बाद से बेटा डिप्रेशन में रहता था।पिता ने बताया कि रोज की तरह रात खाना खाने के बाद बाहर टहलने की बात कहकर निकला था। रात भर ढूंढने के बाद कोई जानकारी नहीं हुई। सुबह स्थानीय लोगों ने पानी की टंकी मे फांसी लगाने की जानकारी दी। वहीं बेटे का शव देख मां का रो रो कर बुरा हाल था। बोल रही थी बेटा एक बार मेरी तो सोच लेते मेरे बुढ़ापे का सहारा तुम ही थे।

सुसाइड करने से पहले मोबाइल पर लगाया स्टेट्स

मृतक युवक ने सुसाइड करने से पहले अपने मोबाइल पर स्टेट्स लगाया कि आज मुझे हर कोई याद आ रहा है। कहीं मेरा आखिरी दिन तो नहीं( RIP), चिट्ठी न कोई संदेश जानें वो कौन सा देश जहां तुम चले गए,आज दिल बहुत उदास है किसी अपने की याद आ रही हैं, चला गया चांद कहा आसमान को छोड़ के, मैं जिसकी खातिर जा रहा हूं सारी दुनियां छोड़ के वो आखिरी दीदार को आए है घुंघट ओढ़ के, हो घर जला है मेरा बिगड़ा है क्या तेरा तुझे तो नया यार मिल गया हो मुबारक तुझे जलाकर मुझे तुझे तो नया यार मिल गया। दो आसूं लेकर आंखो पे तुम लाश पर मेरी आ जाना ये सब स्टेट्स मृतक ने देर रात करीब 11 बजे लगाए थे।सुसाइड के बाद पुलिस ने मोबाइल अपने कब्जे में लिया। वहीं, परिजनों ने बेटे के मायके वालों को सूचना दी।

दो साल पहले हुई थी शादी

पिता ने बताया कि बेटे की शादी दो साल पहले हुई थी। शादी के बाद सब कुछ अच्छा चल रहा था। पांच माह पहले बेटे का बहू से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी। जिसकी जानकारी बहू के मायके जानें के बाद हुई। दोनों में विवाद आगे न बढ़े फिर सोचा बहू आ जायेगी। इस को लेकर बेटे को समझाता था। लेकीन बहू तो नहीं आई। बेटा हमेशा के लिए चला गया।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story