×

Kanpur News: पहले देखी गदर 2 फिल्म फिर हो गई युवक की हत्या, झाड़ियों में मिला युवक का शव

Kanpur News: सूचना पुलिस को होने पर मौके पर पहुंची। यहां आस पास इलाके में पहचान कराई गई तो युवक का पता पास के इलाके का ही निकला।

Anup Panday
Published on: 16 Aug 2023 9:36 AM GMT
Kanpur News: पहले देखी गदर 2 फिल्म फिर हो गई युवक की हत्या, झाड़ियों में मिला युवक का शव
X
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: गुजैनी थाना क्षेत्र के मर्दनपुर इलाके में एक युवक का शव खून से लथपथ खेत में पड़ा था। जिसकी सूचना पुलिस को होने पर मौके पर पहुंची। यहां आस पास इलाके में पहचान कराई गई तो युवक का पता पास के इलाके का ही निकला। जहां परिजनों को जानकारी दी गई। शव को देख पत्नी की चीख निकल पड़ी। पुलिस ने पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गदर फिल्म देखने गया था युवक

मृतक 26 वर्ष साहिल उर्फ अनिल जो कि पेंटिंग का काम करता था।मंगलवार शाम 3 दोस्तो के साथ गदर 2 मूवी देखने के लिए घर से निकला था। पत्नी वंदना 1 साल की बेटी वा मां सरस्वती बहन मोहनी तीन बच्चों के साथ तात्या टोपे नगर में मकान पर किराए में रहते है।चाचा श्याम शंकर ने बताया कि साहिल अपनी बाइक से तीन दोस्तों के साथ मंगलवार को पिक्चर देखने की बात कहकर घर से निकला था।शाम को साहिल ने फिल्म देखने के बाद अपनी पत्नी को दूसरे नंबर पर फोन किया कि वह घर आ रहा है। फिर दवा लेने चलेंगे काफी देर हो गई और शाम तक घर नहीं आया तो पत्नी ने उसके नंबर पर फोन मिलाया तो फोन बंद जा रहा था। जिस नंबर पर कॉल आई थी। उस पर फोन मिलाया तो वह भी नंबर बंद जा रहा था, जिसके बाद रात भर तलाश में पूरा परिवार जुटा रहा मगर कुछ जानकारी नहीं मिली।

बुधवार सुबह उसे फिर से तलाश करने निकले। तो मर्दनपुर चौकी से पहले खेत के पास साहिल खून से लथपथ पड़ा था। सिर और शरीर में कई जगह चोटों के निशान थे। परिवार के लोग उसे आनन फानन में एक अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव घर ले आए और पुलिस कंट्रोल रूम पर हत्या की सूचना दी। परिवार के लोगो ने इलाके में रहने वाले तीन युवक पर हत्या का आरोप लगाया है।

डीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा ने बताया कि मर्दनपुर नई बस्ती में शव मिला है।गंभीरता से हर बिंदुओं पर जांच की जा रही है मृतक के परिवार वालों का कहना है कि मृतक के पास मोबाइल और मृतक की गाड़ी भी नहीं मिली है। जिससे प्रतीत हो रहा है कि लूटपाट कर हत्या की गई है।फिलहाल इस पूरे मामले की जांच फॉरेंसिक टीम और पुलिस कर रही है। पुलिस का कहना है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story