×

अभी-अभी दिग्गज नेता पर तड़ातड़ गोलियां, हत्या से दहल उठा यूपी

यूपी के कानपुर में दिन-दहाड़े नेता को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। शहर के चकेरी इलाके में शनिवार दोपहर पूर्व बसपा नेता पर हमलावरों ने तड़ातड़ गोलियां चलाई।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Jun 2020 12:15 PM GMT
अभी-अभी दिग्गज नेता पर तड़ातड़ गोलियां, हत्या से दहल उठा यूपी
X

कानपुर। यूपी के कानपुर में दिन-दहाड़े नेता को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। शहर के चकेरी इलाके में शनिवार दोपहर पूर्व बसपा नेता पर हमलावरों ने तड़ातड़ गोलियां चलाई। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गोलियां लगने की वजह से गंभीर हालत में पूर्व बसपा नेता पिंटू सेंगर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के समय उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें... तानाशाह का खतरनाक किला: बना दिया बंकरो का ढेर, 20 सालों तक चला काम

ताबड़तोड़ फायरिंग

वारदात के समय मौजूद लोगों के मुताबिक, बसपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर शनिवार दोपहर को जाजमऊ स्थित केडीए आशियाना कॉलोनी के पास अपनी इनोवा कार से उतरे और फोन से बात करने लगे। उसी समय दो बाइक से चार युवक आये और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

ये भी पढ़ें... चली ताबड़तोड़ गोलियां: सरेआम शराब कारोबारी का हुआ ये हाल, शूटर गिरफ्तार

फायरिंग में बसपा नेता पिंटू सेंगर घायल होकर नीचे गिर पड़े। इलाका सुनसान होने की वजह से हत्यारे मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस ने मौके से नाइन एमएम पिस्टल के 11 खोखे बरामद किए हैं। एक कारतूस भी मिला है।

इस घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु, एसपी पूर्वी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में हत्यारों को खंगाला जा रहा है। फिलहाल अभी जांच चल रही है, आरोपियों के बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें... Surya grahan के 47 सेकेंड: लखनऊ वाले ध्यान दें, इतने समय में देखा जा सकेगा

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story