×

चली ताबड़तोड़ गोलियां: सरेआम शराब कारोबारी का हुआ ये हाल, शूटर गिरफ्तार

नाहर फिरोजपुर जेल में बंद गैंगस्टर बॉबी मल्होत्रा का करीबी है और उसके लारेंस बिश्नोई गिरोह के साथ भी संबंध हैं जिसने 31 मई को सेक्टर 33 स्थित अरविंद सिंगला के घर पर कथित रूप से हमला करवाया था।

SK Gautam
Published on: 20 Jun 2020 10:56 AM GMT
चली ताबड़तोड़ गोलियां: सरेआम शराब कारोबारी का हुआ ये हाल, शूटर गिरफ्तार
X

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस (Punjab Police) के एक प्रवक्ता ने बताया कि अमृतसर की इंद्रा कॉलोनी के निवासी नितिन नाहर को अटारी रोड पर कलर रिजॉर्ट के पास उसके साथी बिक्रमजीत सिंह के साथ गिरफ्तार किया गया जिसने उसे छिपने की जगह मुहैया कराई थी। बता दें कि शराब कारोबारी अरविंद सिंगला के आवास पर पिछले महीने हुई गोलीबारी में कथित रूप से शामिल मुख्य शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को ये जानकारी दी।

ऐसे किया गया शूटर गिरफ्तार

एक बात-चीत में प्रवक्ता ने बताया कि अमृतसर (ग्रामीण) पुलिस और संगठित अपराध नियंत्रण इकाई के संयुक्त प्रयास से गोपनीय सूचना के आधार पर नाहर को गिरफ्तार किया गया।

पंजाब पुलिस के एक प्रवक्ता कहा कि आरंभिक जांच में सामने आया है कि नाहर फिरोजपुर जेल में बंद गैंगस्टर बॉबी मल्होत्रा का करीबी है और उसके लारेंस बिश्नोई गिरोह के साथ भी संबंध हैं जिसने 31 मई को सेक्टर 33 स्थित अरविंद सिंगला के घर पर कथित रूप से हमला करवाया था।

पैसा देकर अरविंद सिंगला को मारने के लिए भेजा गया था

ये भी देखें :चीन पर बाबा रामदेव ने दिया ये बड़ा बयान, कही ये बात

गोलियां चलाने वाले जिस गाड़ी में सेक्टर-33 में आए थे, वो पुलिस ने पहले ही बरामद कर ली थी। पुलिस को आशंका है कि आरोपियों को किसी ने पैसा देकर अरविंद सिंगला को मारने के लिए भेजा था। अरविंद सिंगला के सेक्टर-33 की कोठी नंबर-1378 में रविवार शाम गोलियां चली थीं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story