×

बड़ा रेल हादसा: पटरी से उतरी और दिवार से टकराई ट्रेन, बाल-बाल बचे लोग

लखनऊ से कानपुर आ रही पैसेंजर ट्रेन जैसे ही कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर इंटर कर रही थी । उसी दौरान पैसेंजर ट्रेन के कोच पटरी से उतर गए । जानकारी के मुताबिक ट्रेन को प्लेटफार्म नंबर तीन पर जाना था । जिसके लिए पटरियों को चेंज किया गया था । कानपुर से लखनऊ आने जाने वाली ट्रेनों को रोका गया है  ।

SK Gautam
Published on: 28 Aug 2019 7:46 AM GMT
बड़ा रेल हादसा: पटरी से उतरी और दिवार से टकराई ट्रेन, बाल-बाल बचे लोग
X

कानपुर: बुधवार सुबह पटरी चेंज करते वक्त पैसेंजर के चार कोच डिरेल हो गए । जब तक ट्रेन को रोका जाता वो स्टेशन की वाल बाउंड्री से टकरा गई । डिरेल होने की सूचना पर पूरे विभाग में हडकंप मच गया । मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया । इस हादसे में सभी यात्री सुरक्षित है ।

ये भी देखें : बीयर पीने वाले सुने! खुशनसीब को मिलता है ये सुख, तो जाने आप भी

लखनऊ से कानपुर आ रही पैसेंजर ट्रेन जैसे ही कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर इंटर कर रही थी । उसी दौरान पैसेंजर ट्रेन के कोच पटरी से उतर गए । जानकारी के मुताबिक ट्रेन को प्लेटफार्म नंबर तीन पर जाना था । जिसके लिए पटरियों को चेंज किया गया था । कानपुर से लखनऊ आने जाने वाली ट्रेनों को रोका गया है ।

डिप्टी सीटीएम हिमांशू शेखर उपाध्याय के मुताबिक ये 64201 पैसेंजर ट्रेन लखनऊ से कानपुर आ रही थी । स्टेशन पर इंटर करते समय इसके 129 नंबर पाॅइट पर दो कोच डिरेल हो गए है । इस पूरे टैक को हम कुछ ही घंटो में शुरू करा लेंगे ।

ये भी देखें : लाखों का बिल देख गिर पड़ी 8 बच्चों की मां, ऐसा है यूपी का बिजली विभाग

सभी यात्री सुरक्षित है किसी प्रकार की किसी को चोट नहीं है । इंक्वारी कमेटी सेटअप हो गई है लेकिन अभी हमारा फोकस यातायात को शुरू करन में है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story